Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘बैरिस्टर बाबू’ में बोंदिता के रोल में जल्द नज़र आयेंगी कनिका मान

Kanika Mann will be seen in Bondita's role in 'Barrister Babu'

Kanika Mann will be seen in Bondita's role in 'Barrister Babu'

छोटे पर्दे का सबसे पॉपुलर शो बैरिस्टर बाबू में जल्द ही आपको एक बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा। शो में बोंदिता का रोल प्ले कर रहीं ‘औरा भटनागर’ अब नजर नहीं आएंगी। बता दे उन्होंने छोटी बोंदिता का रोल निभाकर लाखों लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई। लोगों को बोंदिता के किरदार से एक लगाव हो गया और इस लगाव को बनाए रखने की जिम्मेदारी अब एक नई एक्ट्रेस को दे दी गई है। ये नई एक्ट्रेस कोई और नहीं कनिका मान है। जिन्होंने गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा से लोगों का दिल जीता था। बता दे शो में बोंदिता बड़ी हो जाएगी और अब उनका युवा किरदार दिखेगा, जो कनिका मान निभाएंगी।

रिपोर्ट की मानें तो चैनल और मेकर्स बोंदिता के लिए कनिका को कास्ट करने का मन बना चुके है और शो में लीप को लेकर भी फैसला लिया जा चुका है। कनिका दो से तीन दिनों में ‘बैरिस्टर बाबू’ की शूटिंग शुरू कर करने वाली है। अब कनिका बैरिस्‍टर बाबू के जरिए पर्दे पर वापसी करने की तैयारी कर रही है। बता दे बोंदिता के रोल के लिए कई एक्ट्रेस ने ऑडिशन दिए थे। जिसमें रीम शेख, अशनूर कौर का भी नाम शामिल है, लेकिन फाइनल कनिका मान को किया गया।

पंजाबी सिंगर ‘मीका सिंह’ ने खुले आम ‘केआरके’ को दी चेतावनी, बोले

जानकारी के अनुसार, नई कास्ट के साथ जून के आखिरी हफ्ते या जुलाई के पहले हफ्ते में शूटिंग शुरू की जाएगी। मेकर्स महाराष्ट्र में कोविड 19 की वजह से लगी पाबंदियों के खत्म होने का इंतजार कर रहे है। कनिका मान की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। उनके इंस्टाग्राम पर 40 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स है। कनिका मान ने साल 2016 का हिट शो ‘बढ़ो बहू’ से अपने टीवी करियर की शुरुआत की।

 

Exit mobile version