Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कानपुर: वर्चस्व को लेकर बदमाशों ने की फायरिंग, 12 साल का मासूम जख्मी

उत्तर प्रदेश के कानपुर शहर में एक के बाद एक फायरिंग  की घटनाएं लगातार सामने आ रही है। बेखौफ बदमाश खुलेआम फायरिंग करते हैं, लेकिन पुलिस कुछ नहीं कर पा रही है। ताजा मामला चमनगंज थाना क्षेत्र का है, जहां वर्चस्व कायम करने के लिए बदमाशों ने फायरिंग की, जिससे 12 साल का एक बच्चा जख्मी हो गया। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले चकेरी इलाके में फायरिंग की घटना हुई थी, जिसमें भी एक मासूम गंभीर रूप से घायल हो गया था।

जानकारी के मुताबिक, कानपुर के अलग-अलग इलाकों में बदमाश अपना वर्चस्व कायम करन के लिए फायरिंग की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। बदमाशों के गुटों की आपसी लड़ाई का खामियाजा आम लोगों को भुगतना पड़ रहा है। चमनगंज थाना क्षेत्र के तकिया पार्क के पास बदमाशों ने कई राउंड हवाई फायरिंग की। फायरिंग के दौरान गोली के छर्रे 12 साल के बच्चे के पैरों में जा लगे। गोली लगने से मासूम बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया।

पेट्रोल-डीजल के दामों में नहीं हुआ कोई बदलाव, फटाफट चेक करें आज के रेट

गोली लगने से घायल बच्चे को आनन-फानन में उसके परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे। इधर, फायरिंग की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस तकिया पार्क इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है। पुलिस के वरीय अधिकारियों ने कहा कि मामले की गहन जांच की जा रही है।

सीसामऊ के सीओ त्रिपुरारी पांडे ने कहा कि फायरिंग के मामले की जांच की जा रही है। घटना में शामिल बदमाशों की पुलिस तलाश कर रही है। जो भी दोषी हैं, उन्हें बख्शा नहीं जाएगा।

गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों में कानपुर के विभिन्न इलाकों में बदमाशों की फायरिंग करने की घटनाएं सामने आई हैं। कुछ दिन पहले ही चकेरी थाना क्षेत्र में भी बदमाशों के वर्चस्व को लेकर फायरिंग हुई थी। इस गोलीबारी में भी एक मासूम घायल हो गया था।

Exit mobile version