Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कानपुर में फिर सामने आया नया कारनामा, नाबालिग को शराब से नहलाया, और फिर…

Attempted rape by a minor

Attempted rape by a minor in Kanpur

कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर शहर में एक 15 साल की नाबालिग लड़की से घर में घुसकर रेप की कोशिश की गई। बदमाश ने लड़की के कपड़े फाड़े और उसे शराब से नहलाया। जब लड़की अपने बूढ़े नाना-नानी के साथ इस मामले की शिकायत करने पुलिस थाने पहुंची तो उल्टे थानेदार से लेकर चौकी इंचार्ज तक बच्ची से अभद्रता से पेश आए।

नाबालिग लड़की पिछले 50 दिनों से बदमाश के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के लिए थाने से लेकर एसएसपी कार्यालय तक के चक्कर काट रही है। लेकिन उसकी कोई सुनवाई नहीं हो रही है। चौकी इंचार्ज ने लड़की से कहा कि तू जब भी यहां एप्लिकेशन लेकर आती है तो तेरे साथ रेप ही होता है।

डॉ. सर्वपल्ली राधाकृष्णन के जन्मदिवस पर ही क्यों मनाया जाता है शिक्षक दिवस ?

इतना ही नहीं थानेदार ने लड़की को धमकी दी और कहा कि तू कितनी सुंदर है चल बैठ मेरी जीप में, तुझे पूरा कानपुर घुमाता हूं, देखता हूं, तेरी मर्जी के बगैर कौन तुझे छेड़ता है और कौन तेरे साथ रेप करने की कोशिश करता है।

लड़की के मां-बाप नहीं हैं। वो अपने बुजुर्ग नाना-नानी के साथ रहती है। नाना का एक पैर खराब है वो ठीक तरह से चल नहीं सकते। बावजूद इसके वो अपनी बच्ची की सुरक्षा के लिए एसएसपी के दफ्तर के चक्कर काट रहे हैं। पुलिस वाले उन्हें डांटकर भगा देते हैं।

इलाके का दबंग शनि अकसर लड़की के साथ छेड़छाड़ करता है और रेप तक करने की कोशिश कर चुका है। परिवार का आरोप है कि पुलिस ने सिर्फ मारपीट की एफआईआर लिखकर मामले को ठंडा कर दिया। पुलिस की इस ढिलाई की वजह से गुंडा शनि लड़की के घर पर आकर नाना- नानी को मारता है और रेप की धमकी देता है।

टीचर्स डे पर गूगल ने बनाया ये विशेष डूडल, शिक्षकों के प्रति इस तरह जताया सम्मान

इस मामले पर एसपी वेस्ट अनिल कुमार का कहना है कि एक बच्ची ने शिकायत की है। मैंने एक महिला चौकी इंचार्ज और थानेदार को लड़की की शिकायत पर कार्रवाई का आदेश दिया है पुलिस कर्मियों की अभद्रता वाली बातों की जांच करके कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version