Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कानपुर : पिता ने अपने ही लाडले को सुला दिया मौत की नींद

कानपुर में दिल दहलाने वाली वारदात Shocking incident in Kanpur

कानपुर में दिल दहलाने वाली वारदात

कानपुर। सीसामऊ थानाक्षेत्र के लकड़मंडी इलाके में एक पिता ने अपने सात साल के मासूम बेटे की गला घोटकर हत्या कर दी। शनिवार की सुबह जब क्षेत्र के लोगों को इस घटना की जानकारी हुई सबकी रुह कांप गई।

घटना के बाद सन्नाटा तब छा गया जब पता चला कि बेटे की हत्या करने के बाद रात भर पिता शव के पास बैठा रहा। सुबह खुद ही पत्नी को बेटे को मार डालने की जानकारी दी। पुलिस ने आरोपित पिता को गिरफ्तार कर लिया है और पत्नी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया है।

जम्मू-कश्मीर के डीडीसी चुनाव में 11 बजे तक 22.12 प्रतिशत मतदान

सीसामऊ थाना क्षेत्र के लकड़मंडी निवासी 43 वर्षीय अलंकार श्रीवास्तव एक निजी कंपनी में नौकरी करते थे और शेयर मार्केट का भी काम करते थे। उनकी पत्नी सारिका कन्नौज के रदौरा गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय में शिक्षिका हैं। परिवार में दो बेटियां 16 वर्षीय तूलिका, 10 वर्षीय गीतिका उर्फ खुशी हैं और 7 वर्षीय बेटा रुषांक उर्फ तारुष था। शुक्रवार रात अलंकार ने दोनों बेटियों को अश्वगंधा वाला दूध पिलाने के बाद सुला दिया और बेटे तारुष को बाहरी कमरे में ले जाकर सोफे पर लिटा दिया।

सारिका ने बताया कि बेटा हमेशा अपने पिता के साथ ही सोता था। इसलिए अलंकार भी वहीं पास में दूसरे सोफे पर लेट गए थे। अलंकार ने बेटे को भी दूध पिलाया था। सारिका ने बताया कि सुबह करीब पांच बजे अलंकार ने अंदर कमरे में आकर जगाया और बोले, अब सब कुछ ठीक हो गया है। अब कोई भी मेरी तरह मेरे बेटे को परेशान नहीं कर पाएगा, बेटा चैन की नींद सो रहा है।

यह सुनकर सारिका तुरंत बाहर के कमरे में आई तो देखा कि सोफे पर रुषांक का शव पड़ा था। उसकी चाीख सुनकर दोनों बेटियां जाग गईं और भागकर बाहरी कमरे में आ गईं। बेटे की हत्या की जानकारी पर पूरा परिवार बेहाल हो गया। पड़ोसियों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और पूछताछ के बाद अलंकार को हिरासत में ले लिया। थाना प्रभारी महेश वीर सिंह ने बताया की सारिका की तहरीर पर उसके पति के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है।

Exit mobile version