Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कानपुर पुलिस कमिश्नर का VRS मंजूर, इस सीट से BJP के टिकट पर लड़ेंगे चुनाव

aseem arun

aseem arun

लखनऊ। कानपुर के पुलिस कमिश्नर असीम अरुण का VRS (Voluntary retirement scheme) आवेदन मंजूर हो गया है। इसी के साथ वे अब IPS की सेवा से मुक्त हो गए हैं। इसके लिए बस कुछ औपचारिकता ही रह गई है। खबर है कि असीम अरुण कन्नौज की सुरक्षित सदर सीट से बीजेपी के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ सकते हैं।

असीम अरुण ने शनिवार को पुलिस की नौकरी से VRS लेकर बीजेपी की सदस्यता ली है। शनिवार को CM योगी से मुलाकात के बाद असीम अरुण ने नौकरी छोड़ने का फैसला लिया था।

बता दें  कि असीम अरुण कन्नौज की ठठिया के रहने वाले हैं। इसलिए वे इस इलाके को ही अपना सियासी कर्मभूमि बनाना चाह रहे हैं।

शनिवार को एक फेसबुक पोस्ट के जरिए असीम अरुण ने बताया था कि उन्हें सीएम योगी आदित्यनाथ की तरफ से बीजेपी ज्वाइन करने का ऑफर मिला है। उन्होंने इस बात पर खुशी जाहिर की है कि उन्हें इस काबिल समझा गया। वे अब अपना पूरा अनुभव राजनीति में लगाना चाहते हैं।

साहिबजादों के सम्मान में हर साल 26 दिसंबर को मनाया जायेगा ‘वीर बाल दिवस’ : मोदी

असीम अरुण ने अपने फेसबुक पोस्ट में कहा है कि वे महात्मा गांधी के सिद्धांतों पर काम करने वाले हैं। समाज के हर वर्ग के सम्मान के लिए मेहनत करेंगे।

अपनी पोस्ट में असीम अरुण ने इस बात पर दुख भी जाहिर किया कि वे अब पुलिस की वर्दी दोबारा नहीं पहन पाएंगे। उन्होंने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा, “केवल एक ही कष्ट है, अपनी आलमारी के सबसे सुंदर वस्त्र अपनी वर्दी को नहीं पहन सकूंगा।” उन्होंने कहा कि अपने साथियों से विदा लेते हुए वचन देता हूं कि इस वर्दी के सम्मान के लिए सबसे आगे खड़ा मिलूंगा। आपको मेरी ओर से जोरदार सैल्यूट

Exit mobile version