कानपुर: बैंक ऑफ़ बड़ौदा में तीन नकाबपोश बदमाशों ने की दिनदहाड़े लूट

लूटलूट

कानपुर। यूपी की राजधानी लखनऊ में कैश वैन लूटने का मामला अभी शांत ठंडा नहीं हुआ कि अब कानपुर में दिनदहाड़े बैंक लूटे जाने की घटना सामने आयी है। यहां पर तीन नकाबपोश बदमाशों ने शुक्रवार की दोपहर बम फोड़कर फायरिंग करते हुए बैंक ऑफ बड़ौदा का कैश काउंटर लूट कर आसानी से फरार हो गए। हालांकि काउंटर पर कुल कितना कैश लेकर भागे हैं। फिलहाल इसके बारे में अभी तक बैंक प्रशासन की तरफ से साफ़ नहीं किया गया है। वहीं बैंक में लूट के दौरान मौजूद कुछ लोगों ने बदमाशों की तस्वीरें और वीडियो मोबाइल पर रिकॉर्ड कर लिए।

कानपुर: बैंक ऑफ़ बड़ौदा में लूट के दौरान बदमाशों ने फोड़े बम

जानकारी के मुताबिक दोपहर एक बजे के करीब तीन नकाबपोश बदमाश बैंक ऑफ़ बड़ौदा हंसपुरम शाखा के में घुसे और लोगों को डराने के लिए उन्होंने। उन्होंने बैंक में मौजूद स्टाफ और ग्राहकों को पिस्तौल की नोंक पर बन्धक बना लिया। बैंक में मौजूद कैश को बैग में भरने के बाद बदमाश बाहर निकले। उनके रास्ते कोई न आये, इसके लिये बदमाशों ने एक एक करके दो बम फोड़ दिये। इसके बारूद से दो राहगीर घायल हो गए। तीनों बदमाश एक बाईक पर बैठ कर भाग निकले।

पढ़ें:- सीतापुर में एसटीएफ का डेरा, जल्द होगा राजभवन कैश वैन लूट का खुलासा 

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि बदमाशों ने बम फोड़कर फायरिंग करते हुए बैंक ऑफ बड़ौदा ग्रामीण बैंक का कैश काउंटर लूट लिया। इसके बाद तीनों नकाबपोश बदमाश एक बाइक जिसका नंबर यूपी 78 बीए 3307 पर सवार होकर फरार हो गए इस दौरान कुछ लोगों ने हिम्मत दिखाकर अपने मोबाइल कैमरे में उनकी तस्वीर कैद कर ली। इस तस्वीर में एक बदमाश हेलमेट लगाये और उसके पीछे दो बदमाश गमछे से चोहरा छिपाये दिख रहे है।

पुलिस ने जारी किया अलर्ट

घटना के बाद पुलिस को सूचना दी गयी बैंक लूट घटना के बाद कानपुर का पुलिस प्रशासन अलर्ट हो गया है लेकिन अभी तक लुटेरों के बारे में पुलिस कोई सुराग नहीं खोज पाई है। बैंक डकैती की सूचना मिलने पर एसएसपी, आईजी और एडीजी पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गए हैं। बदमाशों की तस्वीर सभी थानों को भेज दी गई है और शहर की नाकेबन्दी कर दी गई है। लूटे गए कैश का विवरण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है।
बैंक में मौजूद लोगों का कहना है कि बदमाशों ने एक के बाद एक 5 बार बम फोड़े फिर 3 बार फायरिंग की थी। बैंक कर्मियों और ग्राहकों को बंधक बनाया गया फिर बैंक लूट की वारदात को अंजाम दिया गया।

loading...

You may also like

अपने आशिक के साथ रहने पर अड़ी 6बच्चों की माँ

लोटन,सिद्धार्थनगर। लोटन कोतवाली क्षेत्र की एक गांव की