Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कपिल ने जीनत से पूछा पानी में क्यों भीगाते थे डायरेक्टर, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

कपिल शर्मा के शो पर इस बार गुजरे जमाने की खूबसूरत ऐक्ट्रेसस जीनत अमान, पूनम ढिल्लों और अनीता राज पहुंचेंगी। शो का प्रोमो SET India की तरफ से यूट्यूब पर शेयर किया गया है। इसमें कपिल अपने मेहमानों से मजेदार सवाल पूछते नजर आ रहे हैं।

इंट्रेस्टिंग बात यह है कि उनके मेहमानों ने भी गजब के जवाब दिए। कपिल ने जीनत अमान से पूछा कि वह अपनी फिल्मों में अक्सर नहाती दिखाई देती हैं। उन्होंने जीनत को उनकी फिल्में भी गिनवाईं और जानना चाहा कि डायरेक्ट उनसे ऐसा क्यों करवाते थे। इसके बाद कपिल को शानदार जवाब मिला।

कपिल शर्मा इस वीकेंड अपने शो पर जीनत अमान, पूनम ढिल्लों और अनीता राज के साथ ठहाके लगाते दिखाई देंगे। शो के प्रोमो में कपिल जीनत से पूछते हैं, कभी ये झरने के नीचे शॉवर ले रही हैं, कभी बारिश में नहा रही हैं। उन्होंने भीगी भीगी रातों में (अजनबी), हाय हाय ये मजबूरी (रोटी कपड़ा और मकान) जैसे उदाहरण भी गिनवाए। फिर कपिल पूछते हैं, आपने कभी अपने डायरेक्टर से पूछा नहीं कि आपको क्या लगता है, मैं घर से नहाकर नहीं आती हूं।

BB 15: देवोलीना और रितेश में बढ़ी नज़दीकियां, राखी का हुआ ये हाल

इस पर जीनत जोर से हंसी और उन्होंने जवाब दिया, मेरे जहन में किसी ने डाला कि जब आपको बारिश में नहलवाते हैं तो प्रोड्यूसर के यहां बारिश होती है पैसों की। कपिल ने पूनम की सुंदरता की तारीफ भी की। उन्होंने कहा कि इस वजह से उन्होंने सोहनी मेहवाल में सनी देओल से रोमांस करवा लिया। इसके बाद वह सीधा ही मार-पीट वाली फिल्मों पे उतर आए।

Exit mobile version