Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पूर्व दिग्गज क्रिकेटर कपिल देव ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की पहली डोज

कपिल देव ने लगवाई कोरोना वैक्सीन

कपिल देव ने लगवाई कोरोना वैक्सीन

नई दिल्ली। टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर कपिल देव ने बुधवार को दिल्ली के फोर्टिस अस्पताल में कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगवाई है। बता दें कि कपिल देव से पहले टीम इंडिया के मौजूदा मुख्य कोच रवि शास्त्री, पूर्व भारतीय धाकड़ बल्लेबाज संदीप पाटिल और मदनलाल कोरोना का टीका लगवा चुके हैं।

बता दें कि देश में कोरोना टीकाकरण का दूसरा दौर एक मार्च को शुरू हो चुका है। इस दिन देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली स्थित एम्स में जाकर टीका लगवाया था। रवि शास्त्री वक्त भारतीय टीम के साथ अहमदाबाद में मौजूद हैं, जहां गुरुवार से चौथा और अंतिम टेस्ट खेला जाना है।

कर्नाटक सेक्स सीडी कांड में फंसे मंत्री का इस्तीफा, दिया ये बड़ा बयान

इससे दो दिन पहले यानी मंगलवार को शास्त्री ने अस्पताल पहुंचकर कोरोना का टीका लगवाया। 58 वर्षीय कोच ने ट्वीट किया था, ‘कोविड-19 वैक्सीन की पहली खुराक मिली, महामारी के खिलाफ भारत को सशक्त बनाने के लिए चिकित्सकों और वैज्ञानिकों का धन्यवाद। अपोलो हॉस्पिटल में कांताबेन और उनकी टीम से काफी प्रभावित हुआ हूं।

दूसरी ओर धाकड़ बल्लेबाज रहे संदीप पाटील ने मुंबई में टीका लगवाया। वहीं, भारत के लिए 39 टेस्ट और 67 वन-डे अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने वाले पूर्व भारतीय क्रिकेटर मदनलाल ने भी कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगवाई, जिसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट कर दी है।

Exit mobile version