Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कपिल देव ने कहा- बगैर इसके एमएस धोनी का IPL में अच्छा प्रदर्शन करना असंभव

mahendra singh dhoni

महेंद्र सिंह धोनी

नई दिल्ली| अब तक का अपना सबसे खराब आईपीएल सीजन समाप्त करके चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी सोमवार को रांची पहुंच गए। धौनी रांची एयरपोर्ट से सीधे अपने घर रवाना हो गए। इसी साल 15 अगस्त को इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह चुके धोनी अभी रांची में ही आराम करेंगे।

उन्होंने यह कहा है कि वह अगला आईपीएल भी खेलना चाहेंगे। भारत के महान क्रिकेटर कपिल देव का मानना है कि अगर महेंद्र सिंह धोनी इस साल की तरह बिना मैच प्रैक्टिस के इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खेलने का फैसला करते हैं तो उनके लिए अच्छा प्रदर्शन करना ‘असंभव’ होगा।

सौरव गांगुली ने बताया- ऑस्ट्रेलिया दौरे पर रोहित शर्मा जाएंगे या नहीं

आईपीएल में 11वीं बार खेल रही चेन्नई सुपर किंग्स की टीम इस बार पहली बार आईपीएल के प्लेऑफ में जगह बनाने में नाकाम रही और पिछले साल विश्व कप सेमीफाइनल के बाद पहली बार प्रतिस्पर्धी क्रिकेट खेल रहे धोनी 14 मैचों में 116 के स्ट्राइक रेट से सिर्फ 200 रन ही बना सके जबकि इस दौरान उन्होंने कोई फिफ्टी भी नहीं जड़ी।

दिल का दौरा पड़ने के बाद हाल में एंजियोप्लास्टी कराने वाले कपिल चाहते हैं कि यह पूर्व भारतीय कप्तान अपनी फॉर्म वापस हासिल करने के लिए घरेलू टूर्नामेंटों में अधिक खेले।

Exit mobile version