Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘द कपिल शर्मा शो’ बंद होने की बात पर कपिल शर्मा ने तोड़ी चुप्पी

Kapil Sharma

Kapil Sharma

‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) ने कई एक्टर्स को नई पहचान दी। शो में हल्के-फुल्के जोक्स दर्शकों के चेहरे पर मुस्कान ला देते हैं। आज भी इस शो के दर्शकों की तादाद बहुत ज्यादा है। लेकिन अब पिछले कुछ समय से ऐसी बातें चल रही हैं कि यह शो जल्द ही कुछ समय के लिए दर्शकों से विदाई लेगा। इन चर्चाओं को लेकर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने आखिरकार चुप्पी तोड़ी है।

इस शो का आखिरी एपिसोड जून के महीने में प्रसारित होगा। इसके बाद अनिश्चितकाल के लिए कार्यक्रम बंद कर दिया जाएगा। कॉमेडी बनाना कठिन काम है। इसलिए कार्यक्रम के कलाकारों को थोड़ा आराम दिया जाएगा जिससे वे नए जोश के साथ दोबारा काम कर सकते हैं। इसके साथ ही कास्ट में भी बदलाव करने का समय है।

इसके साथ ही कुछ दिनों बाद कपिल शर्मा को किसी काम से विदेश जाना पड़ सकता है। तो कहा गया कि निर्माताओं ने इस कार्यक्रम पर ब्रेक लगाने का फैसला किया है। अब इस पर खुद कपिल ने रिएक्ट किया है।

बिना शादी के मां बनेगी इलियाना डिक्रूज, किया प्रेग्नेंसी का ऐलान

मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने कहा, ‘इस बारे में अभी कुछ भी तय नहीं हुआ है। हम अपने एक लाइव शो के लिए जुलाई में अमेरिका जा रहे हैं और फिर तय करेंगे कि क्या करना है। इसलिए इस बारे में कुछ भी कहने के लिए अभी काफी समय है।’

इस शो के फैंस इस बात पर ध्यान देने लगे हैं कि मेकर्स इस प्रोग्राम को लेकर क्या फैसला करते हैं। जल्द ही मेकर्स द्वारा इस बारे में और जानकारी दी जाएगी।

Exit mobile version