Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कपिल शर्मा ने गोविंदा को लेकर कृष्णा पर मारा ताना

Kapil Krushna Govinda

कपिल कृष्णा गोविंदा

नई दिल्ली| कपिल शर्मा शो के शनिवार के एपिसोड में नवाजुद्दीन सिद्दीकी पहुंचे। इस दौरान खूब मस्ती हुई। कृष्णा अभिषेक फिर सपना बनकर शो में एंट्री लेते हैं। इस दौरान सपना, नवाज से कहते हैं कि सबका प्रमोशन करूंगी मैं, मां का, बाप का, दादा का। तभी कपिल बीच में टोकते हैं और मामा का?

कृष्णा पहले चुप हो जाते हैं और फिर कहते हैं, ‘वह तो करके गए थे न अभी’। इसके बाद सभी जोर-जोर से हंसने लग जाते हैं।

नेहा कक्कड़ ने शेयर किया ‘फर्स्ट किस’ का वीडियो

बता दें कि कुछ दिनों पहले जब गोविंदा शो में आए थे तब कृष्णा ने परफॉर्म नहीं किया था। इस बारे में कृष्णा ने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘मुझे करीब 10 दिन पहले पता चला कि चीची मामा शो पर आ रहे हैं। सुनीता मामी क्योंकि उनके साथ नहीं आ रही हैं, टीम को लगा कि मुझे परफॉर्म करने में कोई परेशानी नहीं होगी। लेकिन, पिछले कुछ वाक्यों ने मेरे अंदर खटास छोड़ दी है। पिछले साल 2019 में सुनीता मामी नहीं चाहती थीं कि मैं परफॉर्म करूं, इसलिए इस बार मैंने खुद शो में परफॉर्म न करने का फैसला लिया है।’

कृष्णा ने कहा था कि गोविंदा उनके बेटों से मिलने भी नहीं आए थे, जो हॉस्पिटल में जिंदगी के लिए जूझ रहे थे। कृष्णा के दावों को खारिज करते हुए गोविंदा ने कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू में कहा था, ‘मैं अपने परिवार के साथ अस्पताल में बच्चों को देखने गया था। वहां मैं बच्चों की देखभाल करने वाले डॉक्टर और नर्स से भी मिला था।

Exit mobile version