Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

फिर से पापा बनने वाले हैं कपिल शर्मा, पत्नी की देखभाल के लिए मुंबई बुलाया मां को

Kapil Sharma

मनोरंजन डेस्क.    सूत्रों की माने तो सबके चहेते कॉमेडियन कपिल शर्मा के घर एक बार फिर से किसी नन्हे-मुन्ने की किलकारियाँ गूंजने वाली हैं. ख़बरों के अनुसार कपिल की वाइफ गिन्नी चतरथ प्रेग्नेंट हैं और जनवरी 2021 में बच्चे को जन्म दे सकती है. ऐसे में गिन्नी की ख़ास देखभाल के लिए कपिल की मां भी मुंबई आ गई हैं. आपको बता दें पिछले साल कपिल और गिन्नी एक बेटी के पेरेंट्स बनें थे.

पुलवामा में जैश के दो आतंकी गिरफ्तार, घाटी में कुछ बड़ा करने की फिराक में पाक?

एक वीडियो में दिखा था गिन्नी का बेपी बंप
हाल ही में करवा चौथ के मौके पर कपिल की साथी भारती ने इंस्टाग्राम पर लाइव किया था. इस वीडियों के आखिरी में गिन्नी बेबी बंप के साथ दिखाई दी थीं. दिवाली  की तस्वीरों में भी गिन्नी का बेबी बंप साफ नजर आ रहा है. फोटो देख कर ऐसा लग रहा कि वे अपने बेबी बंप को कुर्सी के पिछे छुपा रही हैं.

कपिल शर्मा पहले ही हैं एक बच्ची के पिता
बता दें, यह कपिल शर्मा का दूसरा बच्चा होगा. कपिल की एक बेटी है, जिसका नाम अनायरा है. वो 10 दिसंबर को वो एक साल की हो जाएगी. इसके ठीक दो दिन बाद कपिल और गिन्नी की शादी को दो साल पूरे हो जाएंगे. इस बार तो ग्रैंड सेलिब्रेशन की तैयारी लगती है, क्योंकि कपिल के घर एक-दो नहीं बल्कि तीन खुशियों का मौका एक साथ आया है.

पत्नी संग अमृतसर गए थे कपिल
बता दें, दिवाली से कुछ दिन पहले कपिल शर्मा अपनी पत्नी गिन्नी के साथ अमृतसर गए थे. वहां दोनों ने गोल्डन टेंपल में आशीर्वाद भी लिया था. वैसे लॉकडाउन में कुपिल ने काफी वेट लूज किया है और अब वे काफी फिट नजर आ रहे हैं.

 

Exit mobile version