Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

चलना सीख रही है कपिल शर्मा की नन्ही परी, देखें क्यूट विडियो

kapil sharma

kapil sharma

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने हाल ही में ये गुड न्यूज दी है कि गिन्नी फिर मां बनने जा रही हैं। वे अपने दूसरे बेबी को वेलकम करने को एकदम तैयार हैं। इस खबर ने तमाम फैन्स को खुश कर दिया और बधाई देने की सिलसिला भी शुरू हो गया।

अब इतने बेहतरीन मूड में चल रहे कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर फैन्स को सुनहरा मौका दिया . उन्होंने फैन्स के हर सवाल का जवाब दिया और खुद को उनसे कनेक्ट रखने की कोशिश की।

इसी कड़ी में एक यूजर ने कपिल की बेटी अनायरा का कोई वीडियो देखने की इच्छा जाहिर कर दी। कपिल ने उस फैन को निराश नहीं किया और एक ऐसा वीडियो शेयर किया जिसे देख सभी बस तारीफ करते रह गए।

वीडियो

कपिल ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें उनकी बेटी अनायरा चलना सीख रही हैं। उनके छोटे-छोटे कदम सभी का दिल जीत रहे हैं। वीडियो में ‘वैरी गुड’ की आवाज भी सुनाई दे रही है।

सोशल मीडिया पर कपिल की बेटी का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। लेकिन फिर भी उनकी बेटी का यूं ट्रेंड करना हैरान नहीं करता है क्योंकि कपिल ने इससे पहले भी कई मौकों पर ऐसे वीडियो शेयर किए हैं।

एक्टर शरमन जोशी के पिता का निधन, परेश रावल ने ट्वीट कर दी श्रद्धांजलि

जब कपिल ने अपनी बेटी का बर्थडे सेलिब्रेट किया था, उस समय भी उन्होंने कई सारे फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर किए थे। उन फोटोज ने भी सभी फैन्स का दिल बहलाने का काम किया था।

वैसे कपिल की बेटी जरूर दिल बहला रही हैं लेकिन खुद कॉमेडियन ने अपने फैन्स को मायूस कर दिया है। कॉमेडियन ने बताया है कि उनका शो फरवरी में बंद होने जा रहा है।

वजह बताते हुए उन्होंने कहा है- सेकेंड बेबी के वक्त मुझे अपनी पत्नी के साथ रहना है. उसका ख्याल रखना है। अब कपिल की अपनी मजबूरियां हैं, लेकिन शो का अचानक बंद होना फैन्स को निराश कर रहा है।

Exit mobile version