Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कपिल सिब्बल का BJP पर हमला, कहा- जनता 2022 में उखाड़ फेंकेगी

नई दिल्ली। कांग्रेस सरकार पर हमले करने का कोई मौका गंवाना नहीं चाहती है, चाहे वो केंद्र की मोदी सरकार हो या फिर उत्तर प्रदेश की सरकार। अब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने बीजेपी के नेताओं को लेकर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि, बीजेपी मंत्री ने कहा कि आमदनी बढ़ी है लेकिन जनता की नहीं सिर्फ उनकी आमदनी बढ़ी है।

सोमवार के एक बार फिर से एलपीज और डीजल-पेट्रोल में दामों में हुई बढ़ोत्तरी पर बोलते कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने कहा कि, बीजेपी मंत्री ने कहा कि आमदनी बढ़ी है लेकिन जनता की नहीं सिर्फ उनकी आमदनी बढ़ी है। ईंधन, रसोई गैस की कीमतें बढ़ी हैं। वो गरीब लोगों के बारे में नहीं सोचते हैं और केवल धर्म की राजनीति करते हैं। मुझे उम्मीद है कि लोग इस सरकार को उखाड़ फेंकेगा और यूपी 2022 के चुनावों में उन्हें हराकर इसकी शुरुआत करेंगे।

ED ऑफिस पहुंचे पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख, बोले- परमबीर सिंह देश छोड़कर भाग गए

दरअसल इससे पहले कमलनाथ ने कहा था कि, मुझे दुख है कि बीजेपी के मंत्री ये कहकर हमारे नागरिकों का अपमान कर रहे हैं कि महंगाई तो बढ़ेगी ही, ये स्वाभाविक है। इस तरह का बयान हर नागरिक का अपमान है, ये साबित करता है कि बीजेपी की क्या सोच है। महेंद्र सिंह सिसौदिया ने रविवार को कहा था कि अगर जनता की आमदनी बढ़ रही है, तो उसे थोड़ी महंगाई भी स्वीकार करनी चाहिए। पेट्रोल-डीजल के दिनों-दिन बढ़ते दामों को लेकर मंत्री ने कहा कि सरकार नागरिकों को हर चीज मुफ्त में नहीं दे सकती।

Exit mobile version