Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

व्यापारियों के साथ कपिलवस्तु कोतवाल महेश सिंह ने किया मीटिंग

सिद्धार्थनगर। कपिलवस्तु कोतवाली पर शनिवार को कोतवाली क्षेत्र के व्यापारियों के साथ कोतवाली प्रभारी महेश सिंह ने बैठक कर व्यापारियों से कोविड 19 से बचाव हेतु स्वास्थ्य विभाग द्वारा गाइड लाइन का अनुपालन करने हेतु अपील किया।

इस दौरान व्यापारियों को सम्बोधित करते हुए कोतवाली प्रभारी ने कहा कि कोरोना अब नए स्वरूप में तेजी से बढ़ रहा है, इसलिए इससे बचाव करना बहुत जरूरी हो गया है, सरकार द्वारा जारी निर्देशो का पालन सभी व्यापारी करें, सोसल डिस्टेंस मेंटेन करे तथा बिना मास्क के घर से कदापि न निकलें, और अपनी बारी आने पर कोरोना का वैक्सीन जरूर लगवाए, कोरोना का टीका पूरी तरह से सुरक्षित है, टीका लगवाने से किसी भी प्रकार का कोई खतरा नहीं है, तथा सुरक्षा के दृष्टिकोण से सभी व्यापारियों से अपने अपने प्रमुख प्रतिष्ठानो पर सीसी टीवी कैमरा लगवाने हेतु निर्दर्शित किया।

उन्होंने कहा की थाना भारत नेपाल सीमा पर स्थित है इसलिए सुरक्षा के दृष्टिकोण से थाना क्षेत्र के नागरिकों से सहयोग की अपेक्षा है, उन्होंने कहा कि इस समय चुनावी माहौल चल रहा है, कोई भी व्यक्ति अचार संहिता का उलंघन न करें।

कही पर भी किसी प्रकार से यदि किसी असमाजिक व्यक्ति द्वारा यदि अशांति उतपन्न होने की यदि सम्भावना होती है तो तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दे जिससे समय रहते किसी भी प्रकार का घटना कारित होने से पूर्व ही रोका जा सके, बॉर्डर होने की वजह से सभी को सतर्क रहने की जरूरत है, किसी भी अनजाने व्यक्ति द्वारा किसी भी प्रकार के प्रलोभन में न फंसे, सभी लोग निडर हो कर रहे, अपना-अपना व्यापर करें, पुलिस आपकी सुरक्षा मे सदैव ततपरता से लगी हुई है। इस दौरान बाल कल्याण अधिकारी संजीव शुक्ला, बसिरुल्लाह, पवन गुप्ता, मिठाइ लाल, गुड्डू आदि उपस्थित रहे

Exit mobile version