Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पीएसएल में कराची किंग्स ने करो य मरो मुकाबले में प्लेऑफ में जगह बनाई

Karachi Kings make it to playoffs in PSL do or die match

Karachi Kings make it to playoffs in PSL do or die match

कराची किंग्स की टीम ने करो या मरो मुकाबले में क्वेटा ग्लेडिएटर्स को 14 रनों से हराकर पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के प्लेऑफ में अपनी जगह बना ली है। दानिश अजीज की तूफानी पारी की बदौलत कराची ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट के नुकसान पर 176 रन बनाए। जिसके जवाब में कप्तान सरफराज अहमद की 51 रनों की आतिशी पारी के बावजूद क्वेटा ग्लेडिएटर्स की टीम 162 रन ही बना सकी। कराची किंग्स और लाहौर कलंदर्स के बराबर 14 प्वॉइंट्स थे, लेकिन कराची की टीम को बेहतर रनरेट का फायदा मिला।

दानिश अजीज ने ताबड़तोड़ बैटिंग करते हुए महज 13 गेंदों पर 45 रन ठोके। बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने पारी के 19वें ओवर में जैक विल्डरमथ को लगातार चार छक्के और दो चौके जड़े। इसके जवाब में क्वेटा की टीम कप्तान सरफराज अहमद की 33 गेंद में नाबाद 51 रन की पारी के बावजूद सात विकेट पर 162 रन ही बना सकी। कराची की ओर से तेज गेंदबाज मोहम्मद इलियास ने 39 रन देकर तीन जबकि अर्शद इकबाल ने 39 रन देकर दो विकेट चटकाए।

भारतीय खिलाड़ियों ने खास अंदाज में मनाया फादर्स डे, जाने किसने कैसे किया विश

कराची किंग्स को शरजिल खान और बाबर आजम ने बेहतरीन शुरुआत दिलाई और दोनों ने मिलकर पहले विकेट के लिए महज 9.1 ओवर में 71 रन जोड़े। बाबर अब्दुल नासिर की गेंद पर 23 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद टीम ने अपने चार विकेट बेहद जल्दी गंवा दिए। कप्तान इमाद वसीम भी महज 3 रन बनाकर पवेलियन लौटे। ग्लेडिएटर्स की तरफ से एरिश खान ने चार विकेट झटके। 177 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी क्वेटा ग्लेडिएटर्स की तरफ से कप्तान सरफराज अहमद को छोड़कर कोई भी बल्लेबाज टिककर नहीं खेल सका।

 

Exit mobile version