करण जौहर का दावा, कहा- मैं और रणवीर जानते थे 1 करोड़ रु के सवाल का जवाब

- in मनोरंजन
Loading...

केबीसी को देश की करोड़ों जनता के साथ बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर भी फॉलो करते हैं. अब हाल ही में ऐसा देखने को मिला है, जब उन्होंने एक ट्वीट साझा करते हुए बताया है कि वे 1 करोड़ का सही जवाब जानते थे. दरअसल, बात यह है कि 19 साल के हिमांशु धूरिया 14 सवालों का सही जवाब देकर 50 लाख रूपए जीत गए थे, हालांकि एक करोड़ रु के सवाल पर वे थोड़ा दुविधा में आ चुके थे और उनकी लाइफलाइन भी खत्म हो चुकी थी, लिहाजा उन्होंने रिस्क ना लेते हुए गेम को छोड़ना ही उचित समझा.

बाद में अमिताभ बच्चन द्वारा उन्हें इस सवाल का जवाब गेस करने के लिए कहा तो उन्होंने सवाल का सही जवाब गेस किया था. सवाल यह था कि किस शख्स की पर्शियल अनुवादों को सिर्र-ए-अकबर कहा जाता है. साथ ही अब करण जौहर द्वारा दावा किया गया है कि इसका सही जवाब दारा-शिकोह है और वे काफी खुश थे कि उन्हें केबीसी के एक करोड़ रु के सवाल का जवाब पता था. उन्होंने अपने ट्वीट के सहारे यह भी बताया कि रणवीर सिंह भी इस सवाल के जवाब से वाकिफ थे.

दरअसल, बात यह है कि रणवीर सिंह, करण जौहर की बहुप्रतीक्षित प्रोजेक्ट तख्त में दारा शिकोह का किरदार अदा कर रहे हैं और इस मल्टीस्टारर फिल्म में रणवीर के अलावा विक्की कौशल, करीना कपूर खान, जाह्नवी कपूर, भूमि पेडनेकर, आलिया भट्ट और अनिल कपूर जैसे बड़े सितारे भी देखने को मिलेंगे.

Loading...
loading...

You may also like

अभिनेता रजनीकांत ने कहा- तमिलनाडु किसी दक्षिण राज्य में जबरन हिंदी या कोई अन्य भाषा नहीं थोपा जाना है गलत

Loading... 🔊 Listen This News 14 सितंबर को