Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

करण जौहर का वीडियो हुआ वायरल, कटरीना कैफ को चिढ़ाते हुए आए नजर

Karan Johar's video went viral, teasing Katrina Kaif

Karan Johar's video went viral, teasing Katrina Kaif

बॉलीवुड के मशहूर प्रोडूसर करण जौहर अक्सर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। लेकिन हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह विकी कौशल का नाम लेकर कटरीना कैफ को चिढ़ाते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल विकी कौशल और कटरीना कैफ के रुमर्ड अफेयर की खबरें इन दिनों काफी तेजी से वायरल हो रही है। हालांकि इन दोनों ने अपने रिश्ते की कोई पुष्टि नहीं की है। लेकिन एक बार करण जौहर को विकी कौशल का नाम लेकर कटरीना कैफ को चिढ़ाते हुए देखा गया था। बता दे कोरोना महामारी के चलते सूर्यवंशी की रिलीज टाल दी गई है। लेकिन फिल्म की टीम ‘द कपिल शर्मा शो’ पर फिल्म का प्रचार करने आई थी। जिसमें अक्षय कुमार, कटरीना कैफ, निर्देशक रोहित शेट्टी और करण जौहर मौजूद थे।

इस बीच कपिल शर्मा ने करण जौहर से पूछा की फिल्म ‘भूत’ की शूटिंग के दौरान आप इतने डर गए थे कि विकी कौशल के ऊपर चढ़ गए थे। इसपर करण जौहर ने सफाई देते है और कटरीना कैफ से क्षमा भी मांगते हैं। जिसके बाद अक्षय कुमार यह सब कंफ्यूज होकर देख रहे होते हैं और पूछते है कि वह कटरीना से क्यों माफी मांग रहे हैं? इसपर करण जौहर कहते है, ‘देखों इनके घर में सब ‘कौशल मंगल’ हैl यह सुनकर रोहित शेट्टी भी हंस पड़ते हैं।’

तापसी पन्नू ने सोशल मीडिया पर शेयर की अपनी एक थ्रोबैक तस्वीर

विकी कौशल और कटरीना कैफ को पिछले कुछ महीनों से साथ में नहीं देखा गया है। उन्हें पिछली बार दिसंबर 2020 में करण जौहर के घर हुई पार्टी में देखा गया था। इसके बाद कटरीना कैफ ने घर पर क्रिसमस की पार्टी का आयोजन किया था। वहां भी विकी कौशल मौजूद थे। इतना ही नहीं वे दोनों कई पार्टी में एक साथ स्पॉट किए जा चुके हैं। 5 अप्रैल को विकी कौशल ने कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की जानकारी दी थी। वहीं 6 अप्रैल को कटरीना कैफ कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी।

 

Exit mobile version