Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कोरोना महामारी में करीना ने महिलाओं के लिए बढ़ाया मदद का हाथ

Kareena extended a helping hand for women in the Corona epidemic

Kareena extended a helping hand for women in the Corona epidemic

देशभर में कोरोना महामारी ने कोहराम मचा रखा है। पूरा देश इससे लड़ने की कोशिश कर रहा है। लेकिन एक बार फिर कोरोना ने पूरे देश की अर्थव्यवस्था को चौपट कर दिया है। कोविड 19 (covid 19) की दूसरी लहर ने पूरे देश में तबाही मचा रखी है। लेकिन इस मुश्किल घड़ी में सितारे लगातार देश की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। फिर चाहे बात बॉलीवुड सेलेब्स की करें या टीवी एक्टर्स की, सभी अलग-अलग तरीके के जरूरतमंद लोगों की सहायता कर रहे हैं।

इस बीच महिलाओं की मदद के लिए आपद हाथ आगे बढ़ाया हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पहल शुरू की है। दरअसल हाल ही में बेबो ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक जानकारी शेयर करते हुए कहा है ‘कि मैं उन महिलाओं का दर्द समझ सकती हूं जिन्होंने इस कोरोना काल में अपने पतियों को खोया है। ऐसे में मैं उन सभी महिलाओं की मदद करना चाहती हूं।’ आप को बता दें कि करीना ने एक वेबसाइट के बारे में बताते हुए कहा है कि ‘ये लोग काउंसिलिंग, मेंटरिंग और चार चरणों के जरिए महिलाओं को रोजगार देने में मदद करेगें। वहीं करीना ने फैंस से इस जानकारी को ज्यादा से ज्यादा शेयर करने की अपील की है।

नेपोटिज्म पर फूटा मशहूर एक्टर ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा का गुस्सा, बोलीं..

बता दें कि करीना कपूर खान एक ऐसी एक्ट्रेस है, जो अपने परिवार और काम को साथ- साथ बैलंस करना बखूबी से जानती हैं। करीना हाल ही में दूसरी बार मां बनी हैं। वहीं करीना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। हालांकि आप को बता दे कि करीना को सोशल मीडिया पर आए हुए सिर्फ एक साल हुआ है। तब भी उनकी जबरदस्त फैन फॉलोविंग है। इसी बीच करीना कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने नए घर की एक फोटो शेयर की जहां एक खूबसूरत स्विमिंग पूल नजर आ रहा था।हाल ही में बेबो ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक जानकारी शेयर करते हुए कहा है ‘कि मैं उन महिलाओं का दर्द समझ सकती हूं जिन्होंने इस कोरोना काल में अपने पतियों को खोया है। ऐसे में मैं उन सभी महिलाओं की मदद करना चाहती हूं।’

 

Exit mobile version