Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

करीना कपूर और सोनम की ‘वीरे दी वेडिंग’ का बनेगा सीक्वल

Veere Di Wedding Sequel

वीदे दी वेडिंग सीक्वल

नई दिल्ली| बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर और सोनम कपूर की सुपरहिट फिल्म वीरे दी वेडिंग का सीक्वल बनाया जा रहा है। शशांक घोष सीक्वल का निर्देशन करेंगे। फिल्म की स्टारकास्ट में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा। इसकी कहानी में एक बार फिर से बड़े परदे पर गर्ल पावर देखने को मिलेगा। जिसमें सोनम कपूर, करीना कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया लीड रोल में नजर आएंगी।

नेहा कक्कड़ को संगीत सेरेमनी में रोहनप्रीत ने किया किस

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सभी एक्ट्रेसेस ने फिल्म के लिए हां कर दी है और इस फिल्म के सीक्वल के लिए सभी उत्साहित हैं। बताया जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने में थोड़ा समय लगेगा। क्योंकि करीना कपूर प्रेग्नेंट हैं और वह दूसरे बच्चे का जन्म होने के बाद ही शूटिंग शुरू करेंगी। ऐसे में निमार्ता भी फिल्म के सीक्वल के लिए करीना का इंतजार करेंगे। क्योंकि उनके बिना फिल्म का सीक्वल भी संभव नहीं है।

इससे पहले वीरे दी वेडिंग को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। उसकी सफलता के बाद ही अब निमार्ताओं ने इसका सीक्वल बनाने का निर्णय लिया है। करीना कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी। फिल्म में वह आमिर खान के साथ लीड रोल में हैं।

Exit mobile version