Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

करीना कपूर खान ने कन्फर्म की वरुण धवन और नताशा दलाल की सगाई की बात

varun dhawan natasha

varun dhawan natasha

नई दिल्ली| बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने वरुण धवन और नताशा दलाल की सगाई की बात कन्फर्म की है। दरअसल, एक टॉक शो के दौरान वरुण धवन की गर्लफ्रेंड नताशा को करीना कपूर खान ने ‘मंगेतर’ कहकर बुलाया। इसके बाद वरुण धवन ने नताशा संग सगाई और शादी पर खुलकर बात की।

टॉक शो में वरुण धवन एक गेस्ट के रूप में आए थे। नताशा संग शादी को लेकर वरुण ने कहा, “देखिए, शादी की अगर बात आती है तो इसमें कोई बुराई नहीं। जब आप किसी इंसान को इतने लंबे वक्त से जानते हों तो उससे शादी करना ठीक है। जब मैंने अपने भाई और भाभी को देखा तो मुझे शादी करने का अहसास हुआ। फिर जब मैंने अपनी भांजी नायरा को देखा तो लगा यह अच्छा है।”

दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ की इंटरनेट पर वायरल हुईं फोटोज

वरुण धवन ने ‘बेबो’ को जानकारी देते हुए कहा कि मैं और नताशा दोनों ही लिव-इन रिलेशनशिप में रहना चाहते थे, लेकिन मेरे परिवार वाले चाहते थे कि मैं शादी करूं। नताशा और उसका परिवार काफी रिलेक्स है, इन सभी मामलों में। एक पीरियड के बाद आप तय करते हो एक-दूसरे के साथ रहना। हम दोनों को लिव-इन में रहने में कोई समस्या नहीं थी, लेकिन मेरे पैरेंट्स चाहते थे कि मैं शादी करूं। क्योंकि मेरे पास मेरी अपनी जगह है तो हम दोनों यह कर सकते थे।

Exit mobile version