Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

करीना कपूर खान ने शेयर किए अपने बेडरूम सीक्रेट्स

Kareena Kapoor Khan shares her bedroom secrets

Kareena Kapoor Khan shares her bedroom secrets

बॉलीवुड की दुनिया में नाम से जाने जानी वाली एक्ट्रेस करीना कपूर को आज कौन नहीं जनता। वे आए दिन सोश्ल मीडिया पर कुछ न कुछ एक्टिविटी करती हुई नजर आती है। हाल ही उन्होने एक इंटरव्यू में कई बड़े खुलासे किए। उन्होंने अपनी निजी जिंदगी को लेकर मजेदार बातें बताई। साथ ही उन्होंने बताया कि अभी तक उनके छोटे बेटे से उनकी सास शर्मिला टैगोर नहीं मिली हैं। इस बारे में बात करते हुए करीना ने लीजेंड एक्ट्रेस और अपनी सास शर्मिला टैगोर की जमकर तारीफ भी की। इतना ही नहीं करीना ने अपने बेडरूम सीक्रेट भी खोल डालें।

नागा बाबा पर कमेंट करना करण वाही को पड़ा भारी, मिली जान से मारने की धमकी

वे बोली कि जब कोई भी मुझसे सास के बारे में पूछता है तो मैं थोड़ी नर्वस हो जाती हैं। क्योंकि एक लीजेंड, आइकॉन और सक्सेसफुल एक्ट्रेस के बारे में क्या कहूं। मैं बहुत खुशकिस्मत समझती हूं कि पूरी दुनिया उन्हें मेरी सास के रूप में जानती हूं।

करीना ने खोले बेडरूम सीक्रेट्स  करीना बोली कि उन्हें हमेशा बेड पर तीन चीजें चाहिए होती हैं। वह कहती हैं, मुझे बेड़ पर 3 चीजें हमेशा चाहिए, एक बोतल वाइन, पजामा और सैफ। आगे करीना ने कहा कि बेडरूम वाले जवाब के लिए तो मुझे प्राइज मिलना चाहिए। मैंने एकदम ईमानदारी से जवाब दिया है। इससे बेहतर इस सवाल का जवाब हो ही नहीं सकता था।

Exit mobile version