Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

करीना कपूर का प्रेग्नेंसी में दिखा क्यूट लुक

kareena kapoor

kareena kapoor

लाइफस्टाइल डेस्क। करीना कपूर स्टाइल क्वीन है। हर पल फैशनेबल कपड़ों में रहना उनकी आदत में शुमार है। ऐसे में प्रेग्नेंसी के टाइम में वो स्टाइल से कैसे समझौता कर सकती हैं। प्रेग्नेंसी की शुरूआत से ही वो लगातार गजब के कपड़ों में नजर आ रही हैं। इस बार भी जब करीना अपने रेडियो शो के लिए पहुंची तो उनके लुक को देख फैंस के मुंह से केवल तारीफ निकली।

दरअसल, रेडियो शो की शूटिंग के लिए पहुंची करीना ऑरेंज कलर के शर्ट ड्रेस में रेडी थीं। कॉटन से बनी इस ड्रेस में करीना का लुक काफी क्यूट नजर आ रहा था। वहीं स्लीक पोनी टेल और परफेक्ट मेकअप करीना के लुक में चार चांद लगा रहा था।

करीना की इस ड्रेस की प्रिंट से लेकर डिजाइन तक सब कुछ बेहद खास था। शर्ट स्टाइल कॉलर के साथ बस्ट एरिया के नीचे बेल्ट लगी हुई थी। वहीं करीना इस क्यूट लुक के साथ कुणाल खेमू के साथ पोज देती दिखीं थीं। वहीं करीना ने इस लुक में एक्स्ट्रा ग्लैम जोड़ने के लिए ब्लॉक हील्स पहन रखी थी।

हालांकि करीना का ये पहला लुक नही था। इसके बाद भी करीना जब रेडियो चैट शो के लिए पहुंची तो ग्रे ब्लैक कलर के बॉडी हगिंग ड्रेस में उनका लुक हमेशा की तरह काफी खूबसूरत था। प्रेग्नेंसी ग्लो के साथ करीना की ये ड्रेस कमाल की थी। जिस की टर्टलनेक डिजाइन इसे खास बनाने के लिए काफी थी।

करीना इस खूबसूरत सी ड्रेस में बेहद प्यारी लग रही थीं। रेडियो शो वाट वुमेन वांट्स में करीना अलग-अलग सेलिब्रेटीज के साथ चैट में हिस्सा लेती हैं। पिछले दिनों नेहा धूपिया के साथ पहुंची करीना ने पैरेंटिग पर काफी सारी बातें कही थीं। वैसे करीना कपूर इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। पिछले दिनों करीना ने अपना बेबी बंप शो करती हुई तस्वीर शेयर की थी। जिसमे वो गुलाबी रंग के स्पोर्ट्स ब्रा एंड योगा पैंट्स के साथ जैकेट पहने सेल्फी ले रही थीं।

Exit mobile version