Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

जब्त हुई करीना कपूर की लग्जरी कार, जानें पूरा मामला

kareena kapoor

kareena kapoor

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान के नाम पर रजिस्टर हुई एक Porsche कार को फ्रॉड केस के आरोपी Monson Mavunkal के पास से जब्त किया गया है। Monson Mavunkal को केरल पुलिस की क्राइम ब्रांच ने कीमती प्राचीन कालीन वस्तुओं को चुराने के आरोप में गिरफ्तार किया था। उसी के पास यह लग्जरी कार मिली,  जो करीना कपूर खान के मुंबई के पते पर रजिस्टर है।

करीना कपूर के नाम पर रजिस्टर यह Porsche Boxster कार केरल के चेर्तला पुलिस थाने के Alappuzha में स्थित कंपाउंड में पिछले एक साल से खड़ी है। केरल के श्रीवात्स्म ग्रुप केस में पुलिस ने इस कार को जब्त किया था। पुलिस का कहना है कि इस गाड़ी के रजिस्ट्रेशन के कागजात Monson ने पुलिस को अभी तक नहीं दिए हैं। ऐसे में नहीं पता कि आखिर यह गाड़ी असल में है किसकी।

श्रीवात्स्म ग्रुप के केस में पुलिस ने Monson Mavunkal से कुल 20 कार जब्त की हैं। इसमें से एक कार बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर के नाम रजिस्टर है। यह अभी साफ नहीं है कि यह गाड़ी असल में किसकी है. लेकिन इसका रजिस्ट्रेशन साल 2007 में मुंबई में हुआ था। गाड़ी का रजिस्ट्रेशन करीना कपूर के मुंबई वाले एड्रेस पर हुआ था।

आम आदमी की रसोई में लगा महंगाई का तड़का, LPG सिलेंडर हुआ महंगा

Monson Mavukal की बात करें तो उसे 10 करोड़ के प्राचीन कालीन वस्तुओं को चुराने और आर्थिक फ्रॉड कार में गिरफ्तार किया गया था। पुलिस इस बात का पता लगाने की कोशिश भी कर रही है Monson के पास ऐसी कितनी लग्जरी गाड़ियां हैं। चेर्तला में स्थित Monson Mavukal के घर में मिली गाड़ियां, चेर्तला पुलिस स्टेशन में रखी गाड़ियां और Mavukal के कोच्ची वाले घर में मिली गाड़ियां भारत के अलग-अलग राज्य में रजिस्टर हुई है। हालांकि पुलिस को खबर मिली है कि इनमें से किसी भी गाड़ी के दस्तावेज सही नहीं हैं। लेकिन दस्तावेजों में यह भी दिखाया गया है कि करीना के नाम से किसी और के नाम पर यह Porsche Boxster गाड़ी ट्रांसफर नहीं हुई है।

पुलिस को यह भी पता चला है कि Monson Mavukal सस्ते दामों में लग्जरी कारों को खरीदता था और लोगों को अपने अमीर होने का झांसा देता था। Monson Mavunkal ने दावा किया था कि वह कॉस्मेटोलॉजिस्ट, फिलांथ्रोपिस्ट, एजुकेशनिस्ट, मोटिवेशनल स्पीकर और तेलुगू फिल्मों का एक्टर है। साथ ही उसने कहा कि वह NRI आर्गेनाईजेशन भी चलाता है और केरल के राजनीति, पुलिस और सिनेमा से जुड़े बड़े लोगों से उसके सम्पर्क हैं।

Exit mobile version