Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मनीष मल्होत्रा के घर पहुँची करीना, करिश्मा, मलाइका और अमृता

Kareena, Karisma, Malaika and Amrita reached Manish Malhotra's house

Kareena, Karisma, Malaika and Amrita reached Manish Malhotra's house

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर खान अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। लेकिन हाल ही में उन्हें मनीष मल्होत्रा ​​के घर के बाहर देखा गया हैं। बता दे वे जब मनीष के घर पहुॅंची तो वे फस गई। जब उन्हें पता चला कि उनके सामने का दरवाजा बंद है। तो वे बेल ढूंढने लगीं और उन्हें वे नहीं मिल रही थी।

दरअसल पापराज़ी ने करीना कपूर को अपनी कार से बाहर निकलते हुए, काले रंग की पोशाक पहने, और दरवाजे तक चलते हुए फोटो खिंचवाई। उन्होंने दरवाजे की ओर मुड़ने से पहले अपने मास्क के साथ कैमरों के लिए पोज़ दिया और उसे खोलने का प्रयास किया। हालांकि, जब उन्होंने दरवाजा बंद पाया, तो उन्होंने पपराज़ी से पूछा, “बेल कहाँ है? (घंटी कहाँ है?)।” पपराज़ी ने मदद की पेशकश की, एक ने उसकी ओर से फोन भी किया।

फिल्म इंडस्ट्री में केवल पतली लड़कियों को काम मिलता: शहनाज गिल

बता दे करीना के साथ अमृता अरोड़ा, मलाइका अरोड़ा और करिश्मा कपूर मनीष के घर पहुंचीं। करीना ने हाल ही में करिश्मा के बर्थडे बैश को अपने घर पर होस्ट किया था। जन्मदिन की पूर्व संध्या पर, करीना और उनके पति सैफ अली खान ने करिश्मा और उनके कुछ दोस्तों को घर पर डिनर के लिए होस्ट किया।

वीरे दी वेडिंग स्टार तब से घर पर है जब उसने और सैफ ने अपने दूसरे बेटे का स्वागत किया। दंपति ने फरवरी में प्रशंसकों को सूचित किया कि उन्होंने एक बच्चे का स्वागत किया है। दंपति का एक चार साल का बेटा तैमूर अली खान भी है।

 

Exit mobile version