Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

फिल्म ‘जब वी मेट’ को पूरे हुए 13 साल, करीना ने शेयर की एक यादगार तस्वीर

मनोरंजन डेस्क.  करीना कपूर खान और शाहिद कपूर स्टारर फिल्म ‘जब वी मेट’ आज से तेरह साल पहले 26 अक्टूबर 2007 को बड़े परदे पर नजर आई थी. ये दोनों की बेहतरीन फिल्मों में से एक है जिसे दर्शकों ने भी खूब पसंद किया था. फिल्म के 13 साल पुरे होने की ख़ुशी में करीना ने फ़िल्म की शूटिंग की एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है और साथ में कुछ लिखा भी है.

पति सैफ अली खान संग वॉक करती आईं नजर करीना कपूर

करीना ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें इम्तियाज़ अली, शाहिद कपूर और वो ख़ुद हैं। तीनों किसी दृश्य को शूट करने के बाद मॉनिटर देख रहे हैं। फोटो के साथ करीना ने लिखा- मुझे तो लगता है, लाइफ़ में जो कुछ इंसान रियल में चाहता है, एक्चुअल में, उसे वो ही मिलता है। जब वी मेट एक रोमांटिक ड्रामा फ़िल्म थी, जिसमें करीना ने गीत नाम की एक बेहद बातूनी और चुलबुली लड़की का किरदार निभाया था, जो ज़िंदगी को संजीदगी से नहीं लेती, मगर जब उसे प्यार में धोखा मिलता है तो उसकी पूरी शख्सियत ही बदल जाती है।

फ़िल्म में शाहिद ने बिज़नेस घराने के एक लड़के का किरदार निभाया था, जो अपनी ज़िंदगी में कोई उल्लास ना होने से डिप्रेशन में चला जाता है, मगर संयोगवश एक दिन जब उसकी मुलाक़ात गीत से होती है तो उसका नज़रिया ही बदल जाता है। जब वी मेट में करीना के अभिनय की ख़ूब तारीफ़ हुई थी।

हालांकि, इस फ़िल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें निजी ज़िंदगी में झटका भी लगा था। शाहिद के साथ उनकी रिलेशनशिप फ़िल्म ख़त्म-ख़त्म होते-होते टूट चुकी थी। इसके बाद ही सैफ़ अली ख़ान उनकी ज़िंदगी में आये। करीना को बेस्ट एक्ट्रेस का फ़िल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था।

जब वी मेट कमर्शियली बड़ी हिट रही थी। इसका संगीत भी काफ़ी लोकप्रिय हुआ था और आज भी फ़िल्म के गाने सुनते ही पैर थिरकने लगते हैं। संगीत प्रीतम ने दिया था।

Exit mobile version