Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

करिश्मा तन्ना बनी वरुण बंगेरा की दुल्हनियां, ब्राइडल लुक में एक्ट्रेस ने ठाया सितम

karishma tanna

karishma tanna

मुंबई। जिस पल का सब बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। आखिरकार वो लम्हा आ ही गया। टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna), वरुण बंगेरा (Varun Bangera) की दुल्हनियां बन गईं।

करिश्मा तन्ना-वरुण बंगेरा की शादी की पहली तस्वीर सामने आ गई है। तस्वीर में दुल्हन के जोड़े में करिश्मा तन्ना बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। प्यारी सी तस्वीर देख कर लगा है कि जैसे कोई सालों पुराना सपना सच हो गया।

अपनी जिंदगी के खास पल पर करिश्मा तन्ना ने पिंक कलर का लहंगा पहना। फुल स्लीव्स लहंगे में करिश्मा तन्ना कयामत ढाती नजर आईं। वहीं वरुण अपनी वाइफ के लहंगे से मैच करती हुई व्हाइट शेरवानी पहने हुए दिखे।

नाक में नथ, माथे पर मांग टीका पहने करिश्मा मुस्कुराती हुई काफी प्यारी लग रही हैं। तस्वीरों में वरुण-करिश्मा की जोड़ी इतनी सुदंर दिखी कि बस यही कहने का दिल किया कि इस जोड़े को किसी की नजर न लगे।

करिश्मा-वरुण की शादी गोवा में चंद करीबियों के बीच हुई। करिश्मा तन्ना-वरुण बंगेरा की पिक्चर्स देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों बेसब्री से इस पल का इंतजार कर रहे थे।

टीवी एक्ट्रेस की खुशनुमा वेडिंग पिक्चर्स ने सोशल मीडिया पर त्यौहार सा माहौल बना दिया है। देखते ही देखते करिश्मा तन्ना की वेडिंग तस्वीरें कई जगह शेयर की जाने लगी हैं।

तेजी से शेयर होती तस्वीरें देख कर यही लग रहा है कि जैसे मानों लोग अब तक इसी के इंतजार में बैठे थे। वैसे जो भी हो। वाकई करिश्मा तन्ना को नये अवतार में देख कर दिल खुश हो गया।

करिश्मा तन्ना और वरुण को नये सफर की ढेर सारी बधाई, उम्मीद करते हैं कि आने वाले वक्त में दोनों ही यूंही हंसते-मुस्कुराते रहेंगे। इसके साथ जीवन के अहम पलों को फैंस से भी शेयर करते रहेंगे। है न?

Exit mobile version