कर्नाटक में बोले मोदी-दलितों-मुसलमानों के नाम पर राजनीति करने में माहिर कांग्रेस

कर्नाटक
Please Share This News To Other Peoples....

बेंगलुरु। कर्नाटक विधानसभा चुनाव में बीजेपी चुनाव प्रचार में कोई कसर नहीं छोड़ना चाह रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के धुंआधार प्रचार के बीच उनकी रैलियों की संख्या बढ़ा दी गई है। गुरुवार को पीएम मोदी कलबुर्गी, बेल्लारी और बेंगलुरू में रैलियों को संबोधित करेंगे। बतातें चलें  कि पहले पीएम का 15 रैलियां करने का कार्यक्रम था।  यहां के स्थानीय नेताओं की गुजारिश के बाद पीएम मोदी कर्नाटक में अब कुल 21 रैलियां करेंगे यानी 6 अतिरिक्त रैलियों के बढ़ाया गया है। मोदी ने कहा कि दलितों-मुसलमानों के नाम पर राजनीति करने में कांग्रेस माहिर है।मोदी ने कहा कि अति पिछड़ों के लिए हम संसद में कानून लाए ,लेकिन कांग्रेस ने एड़ी-चोटी का जोर लगा उसको रोक दिया।

कर्नाटक में कांग्रेस का आखिरी किला भी ध्वस्त होना तय, बेल्लारी को बदनाम करने की पूरी कोशिश

गुलबर्गा के बाद पीएम मोदी ने बेल्लारी में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस का आखिरी किला भी ध्वस्त होना तय है। मोदी ने कहा कि हमारी सरकार ने जो नए नोट छापे हैं। उसमें हमने थंपी के चित्र को छापा है जिससे विजयनगर साम्राज्य की गौरवता को दिखाया है।  प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने बेल्लारी को बदनाम करने की पूरी कोशिश की है। देश और दुनिया में बेल्लारी को गलत तरीके से प्रचारित किया जा रहा है, जैसे कि यहां पर कोई चोर और लूटेरे रहते हैं। मोदी ने अपने भाषण की शुरुआत कन्नड़ भाषा में ही की। उन्होंने कहा कि कर्नाटक में सीधा-रुपया सरकार है, इस रुपया सरकार ने कर्नाटक को कर्ज के बोझ में डुबा दिया है।

ये भी पढ़ें :-World Press Freedom Day: मोदी बोले मजबूत लोकतंत्र के लिए प्रेस की आजादी जरूरी 

खनन घोटाले पर घेरा, कर्नाटक की जनता मांगती है पाई-पाई का हिसाब 

रैली में मोदी बोले कि कर्नाटक की जनता रुपया सरकार से पाई-पाई का हिसाब मांगती है। उन्होंने कहा कि रुपया सरकार के एक मंत्री पर खनन घोटाले का आरोप लगा, उन्हें जेल जाना पड़ा। फिर भी कांग्रेस ने उन्हें टिकट दिया। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने जो खर्च किया उसका ज्यादा फायदा बिचौलियों को ही दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार में छोटे से छोटा काम रुपया देकर ही होता है। इसलिए इस सरकार का नाम रुपया सरकार पड़ा। कांग्रेस सरकार ने कर्नाटक में अवैध खनन को बढ़ावा दिया है। कॉल ब्लॉक की नीलामी के लिए कर्नाटक सरकार ने कोई नीति नहीं बनाई।

सोनिया पर मोदी ने किया वार

पीएम मोदी ने कहा कि बेल्लारी से जब मैडम सोनिया चुनाव लड़ी थीं, तो उन्होंने 3000 करोड़ रुपए के पैकेज की बात की थी, लेकिन बाद में सारी बातें हवा-हवाएं हो गईं। जब हमारी सरकार थी तो हमने बेल्लारी के लिए 2000 करोड़ रुपए का पैकेज लागू किया था। उन्होंने कहा कि कर्नाटक की सरकार अभी तक सोई हुई थी, लेकिन चुनाव आते ही अचानक नई-नई घोषणाएं कर दी।

अगर बीजेपी की सरकार आएगी तो राज्य में होगी पानी की समस्या खत्म

प्रधानमंत्री ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि अगर बीजेपी की सरकार आएगी तो राज्य में पानी की समस्या को खत्म किया जाएगा। उन्होंने कहा कि जब यहां कांग्रेस सरकार बनी तो उसके 2 साल बाद महाराष्ट्र में बीजेपी की सरकार बनी। वहां पर हमने पानी की समस्या को खत्म किया। कर्नाटक सरकार को महाराष्ट्र की बीजेपी सरकार से कुछ सीखना चाहिए था। उन्होंने कहा कि ये पूरा आंदोलन लोगों और सरकार ने मिलकर चलाया।

ये भी पढ़ें :-65वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से पहले ही विवाद, विजेताओं ने किया बहिष्कार का ऐलान 

मोदी बोले कि केंद्र सरकार ने किसानों के लिए काफी काम किया

मोदी बोले कि केंद्र सरकार ने किसानों के लिए काफी काम किया है। प्रधानमंत्री बीमा योजना के तहत करोड़ों किसानों को लाभ मिला है। कांग्रेस सिर्फ वोटबैंक की राजनीति करती है, कांग्रेस पार्टी दलित-आदिवासी विरोधी पार्टी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ओबीसी लोगों की भी घोर विरोधी पार्टी है। 23 साल से ओबीसी संस्था के लोग उनकी संस्था को संवैधानिक दर्जा देने की मांग कर रहे थे, लेकिन कांग्रेस ने ऐसा नहीं किया। लेकिन हमारी सरकार उनकी इस मांग को पूरा कर दिया। हम कानून लाए लेकिन कांग्रेस ने उसे संसद में अटकाए रखा। ये कांग्रेस की ओबीसी विरोधी सोच को दर्शाता है।

वाजपेयी सरकार ने एपीजे अब्दुल कलाम को राष्ट्रपति बनाया

उन्होंने कहा कि कांग्रेस इस चुनाव में वो दलितों के नाम पर गीत गा रहे हैं। पिछले चुनाव में कह रहे थे कि खड़गे  को मुख्यमंत्री बनाएंगे, लेकिन ऐसा नहीं किया गया और सिद्धारमैया को सीएम बना दिया गया। मोदी ने कहा कि हमारी पार्टी ने इस देश को एक मुस्लिम राष्ट्रपति दिया था, वाजपेयी सरकार ने एपीजे अब्दुल कलाम को राष्ट्रपति बनाया था। इस बार भी हमने एक दलित को राष्ट्रपति बनाया। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने एक ओबीसी जाति के चाय वाले को प्रधानमंत्री बना दिया।

Related posts:

राम मनोहर लोहिया अस्पताल में ऑक्सीजन न मिलने से मरीज की मौत, हंगामा
दीपिका पादुकोण व संजय लीला भंसाली का क्षत्रिय समाज ने पुतला फूंका, किया विरोध
यूपी की सड़कों पर अब भगवा साइन बोर्ड, सीएम व डिप्टी सीएम की लगेगी फोटो
Gujarat CM पद के लिए दूसरी बार शपथ लेंगे रूपाणी
सिक्का बंद किये जाने का आरबीआई ने दिया आदेश, नोटबंदी के बाद 'सिक्का बंदी'
Budget 2018 : अरुण जेटली ने संसद में पेश किया बजट, माध्यम वर्ग को जोरदार झटका
पुंछ सेक्टर: पाकिस्तानी गोलीबारी में 5 नागरिकों की मौत, 2 घायल
केंद्रीय मंत्री ने कहा- सवर्णों को भी मिले आरक्षण, सपा बनी हुई रोड़ा
उन्नाव रेप केस : आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को भेजा गया जेल
तेजप्रताप यादव की शादी के ठीक पहले लालू परिवार के लिए एक बुरी खबर
बीजेपी सांसद उमा भारती ने कहा- हम भगवन राम नहीं जो दलितों को पवित्र कर दें
आतंकी संगठन लश्कर का आरोप, संपादक शुजात की हत्या के पीछे भारतीय एजेंसी का हाथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *