Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कार्तिक आर्यन 3 फिल्मों के लिए लेंगे 75 करोड़ रुपये

नई दिल्ली| बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने अपने काम से लोगों के दिलों में खास जगह बना ली है। फिल्मों में उनकी एक्टिंग को बहुत पसंद किया जाता है। वह बॉक्स ऑफिस पर लगातार हिट फिल्में दे रहे हैं। अब चर्चा है कि कार्तिक आर्यन ने एक प्रोडक्शन के साथ बड़ी डील साइन की है, जिसके लिए वह करोड़ों में फीस वसूल रहे हैं।

शो बिग बॉस 14 के नए प्रोमो में दिखीं गौहर खान, बोलीं-अब सीन पलटेगा

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक कार्तिक आर्यन ने इरोस इंटरनेशनल के साथ तीन फिल्मों का कॉन्ट्रैक्स साइन किया है। इसके मुताबिक उन्हें 75 करोड़ रुपये का भुगतान किया जा रहा है। जानकारी के अनुसार, इससे पहले कार्तिक एक फिल्म के लिए 6 से 8 करोड़ रुपये लेते थे लेकिन इस नई डील के मुताबिक उन्होंने एक फिल्म के लिए 25 करोड़ रुपये चार्ज किया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, अभी इन फिल्मों और उनके डायरेक्टर्स के बारे में कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है, क्योंकि अभी इस पर निर्णय नहीं लिया गया है लेकिन यह तय हो चुका है कि वह तीन फिल्में करेंगे। हालांकि अभी तक इसे लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है।

आईपीएल के 13वें सीजन में RCB का जीत से आगाज, अनुष्का शर्मा ने दिया रिऐक्शन

इन दिनों कार्तिक आर्यन के पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं, जिसमें भूल भुलैया 2, दोस्ताना 2 हैं। इसके अलावा उनके पास फिल्म Ala Vaikunthapuramaloo का रीमेक है, जिसमें वह रोहित धवन के साथ करने वाले हैं। बता दें कि वह भूल भूलैया 2 की शूटिंग लखनऊ में कर रहे थे तभी कोरोना के चलते इसे बंद करनी पड़ी। इस फिल्म में वह कियारा आडवाणी के साथ काम करते हुए नजर आएंगे।

Exit mobile version