Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

धर्मा प्रोडक्शंस के साथ कार्तिक आर्यन का खत्म हुआ ‘दोस्ताना’

Karthik Aryan's 'Dostana' ends with Dharma Productions

Karthik Aryan's 'Dostana' ends with Dharma Productions

धर्मा प्रोडक्शंस ने दी अब तक की सबसे ज्यादा चौकाने वाली खबर। पिछले एक हफ्ते से वजह-बेवजह सुर्खियों में बने रहे अभिनेता कार्तिक आर्यन पर इस बार बुरा फस गए है। दरअसल धर्मा प्रोडक्शंस ने उन्हें अपनी निर्माणाधीन फिल्म ‘दोस्ताना 2’ से निकाल दिया है। साथ ही फैसला लिया है कि कार्तिक के लिए प्रोडक्शन हाउस के सभी दरवाजे हमेशा के लिए बंद हो गए हैं।

इंडस्ट्री में ऋतिक रोशन हैं सबसे अधिक फीस लेने वाले स्टेज परफ़ॉर्मर में से एक!

जैसा की आप ने देखा इस पूरे हफ्ते अलग अलग वजहों से कार्तिक सुर्खियों में रहे हैं। हर बार उनकी तरफ से उड़ी खबर अफवाह साबित हुई है लेकिन इस बार हमला दूसरी तरफ से हुआ है। कार्तिक खेमे ने सबसे पहले खबर ये फैलाई कि उन्हें धर्मा प्रोडक्शंस की शरन शर्मा के निर्देशन में बन रही अगली फिल्म के लिए फाइनल कर लिया गया है और इसके लिए तृप्ति डिमरी हीरोइन भी फाइनल हो गई हैं। इस खबर को लेकर सरगर्मियां बढ़ीं तो करण जौहर न खुद ट्वीट करके ऐसी किसी भी कास्टिंग का खंडन कर दिया।

भोजपुरी स्टार निरहुआ लखनऊ के अस्पताल पीजीआई में हुए भर्ती

वहीं दूसरी मार कार्तिक की फिल्म ‘धमाका’। कार्तिक आर्यन के खेमे ने दावा किया कि टोटल 30 करोड़ में बनी एक कोरियन फिल्म की आधिकारिक हिंदी रीमेक नेटफ्लिक्स ने 135 करोड़ रुपये में खरीदी है। इस मामले की जांच के बाद पता चला कि ये मामला भी झूठा साबित हुआ। फिल्म के अधिकार इससे काफी कम दामों में बिके हैं। पता चला कि ये सारा गुणा भाग कार्तिक खेमा धर्मा प्रोडक्शंस पर फिल्म ‘दोस्ताना 2’ में अपनी वैल्यू बढ़ाने को लेकर बना रहा था।

 

 

Exit mobile version