कासगंज: बीजेपी विधायक बोले- हमसे बड़ा गुंडा कौन, हम कुछ भी कर सकते

कासगंज
Please Share This News To Other Peoples....

कासगंज। यूपी की सत्ता में आने के बाद योगी सरकार के तमाम चुनावी वादे खोखले साबित हो रहे है। इसमें एक वादा बीजेपी ने प्रदेश में अपराध और गुंडागर्दी को ख़त्म करने को लेकर भी किया था। लेकिन अब उसके ही नेताओं की गुंडागर्दी देखने को मिल रही है। ताजा मामला कासगंज जिले का है। यहां पर बीजेपी विधायक का एक ऑडियो वायरल हुए हैं। जिसमें वह एक शख्स को गाली-गलौच और धमका रहे हैं। यही नहीं वह उस शख्स से यहां तक बोल रहे हैं कि उनसे बड़ा गुंडा कौन, वे कुछ भी कर सकते हैं।

पढ़ें:- जम्‍मू-कश्‍मीर : आतंकियों ने किया सेना के जवान का अपहरण 

कासगंज: पीड़ित ने डीएम से विधायक की शिकायत की

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ये पूरा मामला यूपी के कासगंज के कोतवाली इलाके के नगला बबूल का है। यहां के निवासी राजपाल ने जिलाधिकारी आरपी सिंह से बीजेपी विधायक के खिलाफ शिकायत की पीड़ित का आरोप है कि उनकी जमीन पर बीजेपी विधायक देवेंद्र सिंह राजपूत ने जबरन कब्जा कर उनकी दीवार गिरा दी है और उनके पिता ने देवेंद्र राजपूत को कुछ दिन पहले करीब 15 फीट जमीन रास्ते के लिये दे दी थी। इसके बाद बची हुई जमीन पर उन्होंने अपनी दीवार लगा ली, लेकिन सदर विधायक की अब उसकी बची हुई जमीन पर भी कब्जा कर लिया।

पढ़ें:- गाजियाबाद : CCTV में कैद हुई ट्यूटर की घिनौनी करतूत, आरोपी अब सलाखों के पीछे 

राजपाल ने आरोप लगाया कि बीजेपी विधायक ने बलपूर्वक उसकी दीवार गिरा दी और जमीन पर कब्जा कर लिया है। जब उसने इस मामले को लेकर विधायक से बातचीत करनी चाही तो उन्होंने फोन पर ही उसे भद्दी-भद्दी गालियां देते हुए जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित ने बताया कि विधायक ने जमीन पर कब्जे के लिये 20 हथियारबंद लोगों को भेजा।

पीड़ित की शिकायत पर इस मामले पर गौर करते हुए जिलाधिकारी ने इसकी जांच एसडीएम सौंपी है। पीड़ित ने बताया कि उसने पुलिस से भी इसकी शिकायत की थी, लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। बीजेपी विधायक के गुंडागर्दी से यूपी में गुंडाराज ख़त्म करने के सभी दावे खोखले साबित होते हैं।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *