Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कासगंज सिपाही हत्याकांड: दो और गिरफ्तार, मुख्यारोपी मोती की तलाश जारी

kasganj case

kasganj case

उत्तर प्रदेश के कासगंज सिपाही हत्या कांड के मुख्य आरोपी फरार मोती सिंह के मामा के लड़के गुड्डू और गिरफ्तार नवाब सिंह के पिता रामेस्वर को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस सूत्रों ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सिढपुरा इलाके में नौ फरवरी की शाम अवैध रुप से शराब बनाने की सूचना पर नगला धीमर गांव में गये देरोगा और कांस्टेबल पर शराब माफियाओं ने हमला कर सिपाही देवेंद्र कुमार कुर्की की हत्या कर दी थी।

घटना में उपनिरीक्षक अशोक कुमार सिंह गंभीर रुप से घायल हो गये थे। घटना के बाद पुलिस मुठभेड़ में मुख्य आरोपी का भाई एलकार सिंह अगले दिन तड़के काली नदी के पास मुठभेड़ में ढेर कर दिया गया था।

बसंत पंचमी के अवसर पर रामलला के लिए तैयार हुई खादी की खास पोशाक

इस मामले में कासगंज पुलिस ने कटरी में कॉम्बिंग के दौरान सिपाही देवेन्द्र की हत्या के मुख्य आरोपी मोती सिंह के मामा के लड़के गुड्डू और गिरफ्तार नवाब सिंह के पिता रामेस्वर को गिरफ्तार कर लिया लेकिन घटना के सात दिन बीत जाने के बाद भी मुख्य आरोपी हिस्ट्रीशीटर मोती सिंह की अभी गिरफ्तार नहीं हो सकी है।

मुख्य आरोपी मोती पर एडीजी जोन आगरा ने एक लाख रुपये का इनाम घोषित कर रखा है। इस मामले में पुलिस मोती सिंह की मां समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।

Exit mobile version