Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मिट्टी का टीला धंसने से कस्तूरबा गांधी की पांच छात्राएं जख्मी

प्रयागराज। फाफामऊ के गोहरी गांव में रविवार सुबह कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय की पांच छात्राएं मिट्टी धसने से उसके नीचे दब गई। हालांकि उन्हें बचाकर उपचार के लिए तेज बहादुर सप्रू अस्पताल के लिए भेजा गया। छात्राओं से काम कराने वाली शिक्षिका मौके से गायब हो गई है। सूचना पर पुलिस विभाग के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे।

क्षेत्राधिकारी सोरांव ने बताया कि गोहरी स्थित कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय की एक अध्यापिका छात्राओं से स्कूल परिसर में रखी गई मिट्टी को ढोने के लिए लगाया था। जहां मिट्टी ढोते समय अचानक टीला ढह गया, जिससे मिट्टी में दबने से पांच छात्राएं घायल हो गई।

घटना की सूचना पर पहुंची घायल बच्चियों को तत्काल उपचार के लिए नजदीक अस्पताल ले गई। जहां से दो बच्चियों की हालत नाजुक होने से तेज बहादुर सप्रू चिकित्सालय के लिए भेजा है। हादसे में घायल कक्षा आठवीं की छात्रा वर्षा पटेल, रागनी अंकिता, समेत पांच छात्राएं जख्मी हुई हैं।

इस शख्स ने 24 घंटे में लिए कोविड वैक्सीन की 10 डोज, स्वास्थ्य मंत्रालय मचा हड़कंप

वहीं हादसे के बाद काम कराने वाली जिम्मेदार शिक्षिका स्कूल से नदारद है। हादसे की खबर मिलते ही वहां कई छात्राओं के परिजन एवं पुलिस तथा शिक्षा विभाग के जिम्मेदार अधिकारी पहुंचे।

अपर पुलिस अधीक्षक गंगापार अभिषेक कुमार अग्रवाल ने बताया कि मिट्टी के ढूहे से दबने पर पांच छात्राएं घायल हुई हैं। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है। हादसे के सम्बन्ध में जिम्मेदार स्कूल के कर्मचारियों से पूछताछ की जा रही है।

Exit mobile version