Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कैटरीना-आलिया समेत ये अभिनेत्रियां एक्ट्रेस मनाएगी अपना पहला करवा चौथ

Karva Chauth

Karva Chauth

मुंबई। भारत में यूं तो कई तरह के त्योहार बड़े ही धूम धाम से मनाए जाते हैं। लेकिन एक कपल के लिए करवा चौथ (Karva Chauth) भी किसी दिवाली-होली से कम नहीं होता है। इस बार बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसस अपना पहला करवा चौथ (Karva Chauth) मनाने वाली हैं।

बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस आलिया भट्ट की शादी 14 अप्रैल 2022 को हुई थी। बता दें एक्ट्रेस ने 27 जून को अपने परिवार में आ रहे नन्हे मेहमान के बारे में जानकारी देकर सबको चौंका दिया था। इस साल आलिया भट्ट का पहला करवा चौथ है।

राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट में जब से अभिनेत्री कटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल की शादी हुई है, तब से ही कपल सभी के चहेते बन गए हैं। एक्टर विक्की कौशल और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की शादी 9 दिसंबर 2021 को हुई थी। कैटरीना इस बार अपना पहला करवा चौथ का त्योहार मनाएंगी।

करवा चौथ पर बादलों की ओट में छिप जाए चांद, तो ऐसे खोले व्रत

एक्ट्रेस मौनी रॉय ने अपने बॉय फ्रेंड सूरज नाम्बियार संग 27 जनवरी 2022 को सात फेरे लिये। गोवा में एक भव्य समारोह में मौनी रॉय की शादी हुई। गौर हो कि मौनी रॉय भी इस बार अपना पहला करवा चौथ मनाने वाली हैं।

विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर ने 7 सालों की डेटिंग के बाद हिमाचल प्रदेश में शादी रचाई। कपल ने 14 फरवरी को अपनी शादी रजिस्टर्ड करवाई। इस साल शीतल ठाकुर भी अपना पहला करवा चौथ मनाएंगी।

Exit mobile version