Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कटरीना बनेंगी विक्की की ‘पंजाबी दुल्हन’, मदर-इन-लॉ ने फाइनल किया ब्राइडल लुक

katrina-vicky

katrina-vicky

बस दो दिन और…. क्योंकि दो दिन बाद बॉलीवुड की गॉर्जियस डीवा कटरीना कैफ मिस से मिसेज होने वाली हैं। कटरीना की शादी के फंक्शंस आज से शुरू हो रहे हैं। मेहंदी और संगीत सेरेमनी के बाद कटरीना और विक्की 9 दिसंबर को ग्रैंड वेडिंग करके हमेशा के लिए एक दूसरे का हाथ थाम लेंगे।

कटरीना को फिल्मों में दुल्हन बने तो हर कोई देख चुका है। लेकिन अब एक्ट्रेस को रियल लाइफ में दुल्हन का जोड़ा पहने देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हर कोई यह जानना चाहता है कि कटरीना अपनी शादी में किस तरह का ब्राइडल आउटफिट पहनेंगी और उनका ब्राइडल लुक कैसा होगा।

कटरीना कैफ के ब्राइडल लुक को लेकर बॉलीवुड लाइफ में सूत्रों के हवाले से छपी खबर में अहम जानकारी दी गई है। रिपोर्ट के मुताबिक, विक्की कौशल के करीबी सूत्रों ने बताया है कि एक्टर की मां हमेशा से चाहती थीं कि उनके बेटे की दुल्हनियां और उनकी होने वाली बहूरानी पंजाबी ब्राइडल लुक कैरी करें।

सूत्र ने आगे बताया है कि कटरीना अपनी शादी में फैशन डिजाइनर सब्यासाची के रेड कलर का लहंगा पहनेंगी। सूत्र ने बताया- जब से शादी की प्लानिंग हुई है, तब से कटरीना कैफ और विक्की कौशल की मां एक दूसरे के काफी क्लोज हो गई हैं। दोनों एक दूसरे संग खास बॉन्ड शेयर करती हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, कटरीना शादी से पहले ही अपनी मदर-इन-लॉ को इंप्रेस कर चुकी हैं और अपनी सास की खुशी के लिए पंजाबी दुल्हनियां बनने के लिए भी तैयार हैं।

सूत्रों ने यह भी बताया है कि विक्की की मां ने कटरीना को कुछ ब्राइडल लुक्स दिखाए थे और उनमें से अपने लिए कोई लुक सेलेक्ट करने के लिए कहा था। कटरीना ने उनमें से कई सारे लुक्स ट्राई किए और फिर अपनी ग्रैंड वेडिंग के लिए फाइनल लुक सेलेक्ट किया है। ऐसी भी खबरें है कि ट्रेडिशनल रीति-रिवाजों से शादी करने के बाद कटरीना कैफ व्हाइट वेडिंग भी करेंगी।

BB 15: राखी ने अभिजीत के खींचे बाल, फेंका घर का समान

सूत्रों ने यह भी जानकारी दी है कि कटरीना और विक्की अपनी दोनों वेडिंग से अपने सोशल मीडिया हैंडल पर सिर्फ दो-दो फोटोज की शेयर करेंगे, क्योंकि कपल ने शादी की तस्वीरें और फुटेज इंटरनेशनल मैगजीन को बेच दी हैं। यही वजह है कि कपल की शादी में मेहमानों को मोबाइल फोन ले जाने की इजाजत नहीं है, ताकि शादी की कोई फोटो लीक ना हो।

कटरीना और विक्की की शादी सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा में 9 दिसंबर को होगी। 7 दिसंबर और 8 दिसंबर संगीत और मेहंदी सेरेमनी के फंक्शन होने वाले हैं।

Exit mobile version