Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

KBC 13: क्या आप जानते हैं इस आठवें सवाल का जवाब

KBC 13: Do you know the answer to this eighth question

KBC 13: Do you know the answer to this eighth question

छोटे पर्दे का सबसे चर्चित शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का 13वां सीजन जल्द शुरू होने वाला है। इस शो के साथ एक बार फिर बिग बी छोटे पर्दे पर लौट रहे हैं। हालांकि कोरोना महामारी के कारण शो में कई चेंजेस किये गए हैं। क्योंकि खबरें हैं कि  शो में इस बार डिजिटल सलेक्शन और स्क्रीनिंग प्रोसेस फॉलो किया जाएगा। शो के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू हो गए हैं। साथ ही बता दे 10 मई रात नौ बजे से रजिस्ट्रेशन की प्रकिया शुरू हो चुकी है। इसके लिए सोनी टीवी की तरफ से हर रोज एक वीडियो जारी किया जा रहा है जिसमे शो के होस्ट अमिताभ बच्चन एक सवाल पूछते नजर आ रहे हैं। इसी कड़ी में बिग बी ने अब आठवां सवाल पूछा है। अगर आपको इसका सही जवाब पता है तो आपके लिए भी शो में एंट्री के रास्ते खुल सकते हैं। सोनी लिव के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया गया है।

इस वीडियो में अमिताभ कहते हैं- ‘आपने कभी सुना है? लाख पत्थर राह में आ जाएं लेकिन पानी कभी अपना रास्ता नहीं बदलता है… कुछ ऐसा ही हमारे साथ भी तो हो रहा है, हमारे सपने भी पानी की तरह ही तो होते हैं। लाख चुनौतियां राह में आएं… कोशिशों से सपनों की मंजिल मिलकर रहती है। आपकी कोशिशों को अपनी मंजिल से मिलने में अब देर नहीं रही। कोशिश करके तो देखिए शायद आज का सवाल आपको आपकी मंजिल से मिलवा दे’। रजिस्ट्रेशन का आठवां सवाल ये रहा-

सोनू सूद ने अपने ऊपर उठ रही उंगली पर दिया करारा जवाब, बोले..

सवाल नंबर- 7: 2021 में दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से किसे सम्मानित किया गया?
जवाब के विकल्प:
A. कमल हासन
B. धर्मेंद्र
C. जितेंद्र
D. रजनीकांत

इस सवाल का जवाब है- D. रजनीकांत। सही जवाब देने के लिए सोनीलिव वेबसाइट या ऐप पर जाकर जवाब के साथ अपनी उम्र, फोन नंबर और पता देना होगा। एसमएस के जरिए जवाब देने के लिए फोन पर KBC इसके बाद स्पेस देकर सही ऑप्शन लिखें और 509093 पर एसएमएस करें।
कौन बनेगा करोड़पति लोगों के पसंदीदा शो में से एक है। हर साल इसका इंतजार लाखों दर्शक करते हैं और अपनी किस्मत को बदलने का मौका आजमाते हैं। पिछले साल भी कोरोना काल में केबीसी की शूटिंग पूरी सावधानी के साथ की गई थी। हर साल लोग केबीसी के जरिए अपनी किस्मत बदलने और करोड़ों कमाने का प्रयास करते हैं।

 

Exit mobile version