Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

KBC के मंच पर बिग बी ने कंटेस्टेंट के साथ किया कुछ ऐसा, सादगी के मुरीद हुए लोग

Amitabh Bachchan

Amitabh Bachchan

महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) वाकई में शहंशाह हैं. मेगास्टार होने के बावजूद भी अमिताभ अपनी रियल लाइफ में काफी सिंपल और नेक दिल इंसान हैं. अमिताभ अपने शो कौन बनेगा करोड़पति में कंटेस्टेंट संग खूब मस्ती करते हैं. उनके साथ कई दिलचस्प किस्से शेयर करते हैं. इन दिनों अमिताभ शो में बच्चों संग धमाल मचा रहे हैं.

KBC के मंच पर अमिताभ (Amitabh Bachchan) का अनोखा अंदाज

जी हां, कौन बनेगा करोड़पति जूनियर शो में कई टैलेंटेड बच्चे अपनी नॉलेज और नटखट अंदाज से अमिताभ को इंप्रेस कर रहे हैं. बच्चों के साथ अमिताभ भी बहुत प्यार और शरारती भरे अंदाज में मस्ती करते नजर आते हैं. अब अमिताभ बच्चन ने शो में एक बच्चे को जूते पहनने में मदद की. एक मेगास्टार को किसी कंटेस्टेंट को जूते पहनाते देखना ही अपने आप में बड़ी बात है. लोग अमिताभ की सादगी के मुरीद हो गए.

केबीसी के लेटेस्ट एपिसोड में 9 साल के अंशुमन पाठक फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट राउंड जीतकर हॉट सीट पर पहुंचे. अंशुमन ने अमिताभ संग काफी बातचीत की. उन्होंने बिग बी को बताया कि वो बड़े होकर वीडियो गेम डेवेलपर बनना चाहते हैं.

गेम खेलने के साथ 9 साल के नन्हे अंशुमन बिग बी से कहते हैं कि वो जूते उतारकर श्लोक पढ़ना चाहते हैं. अंशुमन की ये बात अमिताभ को इंप्रेस कर देती है. श्लोक पढ़ने के बाद अमिताभ बच्चन अंशुमन को जूते पहनने में मदद करते हैं. अमिताभ अपनी सीट से उतरकर जमीन पर घुटनों के बल बैठकर अंशुमन को जूते पहनने में मदद करते हैं. इसपर अंशुमन अमिताभ से कहते हैं कि वो खुद ही अपने जूते पहन लेंगे. लेकिन अमिताभ अंशुमन की तारीफ करते हुए कहते हैं कि वो बहुत जीनियस हैं, इसलिए वो जूते पहनने में उनकी मदद कर रहे हैं.

अमिताभ (Amitabh Bachchan) ने खोला अपना सीक्रेट

अंशुमन से बातचीत करते हुए अमिताभ ने उन्हें अपना एक मजेदार सीक्रेट भी बताया. बिग बी ने कहा कि वो चोपस्टिक से नूडल्स नहीं खा पाते हैं. वो जब भी ऐसा करने की कोशिश करते है तो नूडल्स नीचे गिर जाते हैं. अमिताभ ने कहा कि वो जब भी वो किसी रेस्टोरेंट में नूडल्स खाते हैं तो वो बहुत शर्मिंदगी की बात होती है. हालांकि, अमिताभ ने खुलासा किया कि वो अब नूडल्स को तोड़कर फिर चम्मच और फोर्क से खाने लगे हैं.

Exit mobile version