Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

KBC13: इस सवाल का जवाब नहीं दे पाई श्रद्धा खरे, क्या आप जानते है इसका आन्सर?

‘केबीसी 13’ का शुक्रवार का एपिसोड रोल-ओवर कंटेस्टेंट देश बंधु पांडे के साथ शुरू हुआ था, जो अमिताभ बच्चन के कठिन सवालों का जवाब देते हुए 3 लाख 20 हजार रुपये जीतने में कामयाब रहे। लेकिन, दर्शकों को शो की दूसरी कंटेस्टेंट के गेम से काफी निराशा हुई।

बिग बी के फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट सवाल के बाद श्रद्धा खरे को हॉट सीट पर बैठने का मौका मिला, पर वे इस गोल्डन चांस को भुनाने में कामयाब नहीं हो पाईं। उन्हें सिर्फ 10 हजार रुपये के साथ शो से जाना पड़ा।

श्रद्धा ग्वालियर की एक एंटरप्रेन्योर हैं। उनकी कंपनी ‘इंस्टेंट रसोई’ भारत और अमेरिका में कई तरह के फूड प्रोडक्ट बेचती है। उनका शादीशुदा जीवन काफी मुश्किलों भरा था। उनके पति ने कभी उनके सपनों और कोशिशों को सपोर्ट नहीं किया और न ही अपनी बेटियों का खर्च उठाया। इसलिए श्रद्धा ने अपने पति से अलग होने का निर्णय किया था। उनके घर पर ही उनका ऑफिस है, जहां से वे प्रोडक्शन से लेकर डिलीवरी तक, सभी काम देखती और संभालती हैं।

श्वेता ने बोल्डनेस का लगाया ऐसा तड़का की फैंस के उड़ गए होश

वे केबीसी पर जीती गई रकम का इस्तेमाल अपनी बेटियों के भविष्य को सुरक्षित करने के लिए करना चाहती थीं। वे अपने बिजनेस में और पैसे इनवेस्ट करना और अपनी बेटियों के लिए घर खरीदने के सपने को पूरा करना चाहती थीं। लेकिन, श्रद्धा सिर्फ चार सवालों के सही जवाब दे सकीं। उन्होंने पांचवें सवाल का गलत जवाब दिया और शो से सिर्फ 10 हजार रुपये जीतकर लौटीं।

श्रद्धा से पांचवां सवाल जो पूछा गया था, वह है- आध्यात्मिक गुरु (श्री श्री रविशंकर) ने 1981 में इनमें से किस संस्था की स्थापना की थी? इस प्रश्न का सही जवाब है- आर्ट ऑफ लिविंग। उन्होंने इस सवाल का गलत जवाब दे दिया।

Exit mobile version