40 के बाद हड्डियों का रखें विशेष ध्यान: डॉ. रूपाली श्रीवास्तव

हड्डियों
Please Share This News To Other Peoples....

लखनऊ। रेडियस ज्वाइंट सर्जरी हॉस्पिटल की तीसरी वर्षगांठ के अवसर पर हॉस्पिटल की तरफ से नि:शुल्क ऑर्थोपेडिक शिविर आयोजन किया गया।  जिसमें  स्पेशल  बी एम डीयबोन मिनिरल डेंसिटी सेशन मरीजों के लिए मुफ्त ओ पी डी और ऑर्थोपेडिक विशेषज्ञ द्वारा व्याख्यान का आयोजन किया गया। इस निशुल्क कैम्प में 65 लोगो ने जाँच कराई।

पुरुषों की अपेक्षा 4 गुना महिलाओं को होती है हड्डियों की बीमारियां

रेडियस ज्वाइंट सर्जरी हॉस्पिटल की प्रबंध निदेशक डॉ. रूपाली श्रीवास्तव ने कहा कि हम नि:शुल्क ओपीडी मरीजो को उपलब्ध करा रहे हैं। उन्होने यह भी कहा की रेडियस हॉस्पिटल इस प्रकार के मेडिकल कैंप मरीजो को स्वास्थ्य के प्रति जागरूक रखने के लिए आयोजित कराया जाता है।  साथ ही मरीजों को सही आहार और व्यायाम के माध्यम से हड्डियों और शरीर को स्वस्थ रखने की जानकारी भी दी।

ये भी पढ़ें :-रोजाना सोने से 30 मिनट पहले करें ये काम, वजन होगा छूमंतर

रेडियस ज्वाइंट सर्जरी हॉस्पिटल ने किया नि:शुल्क ऑर्थोपेडिक शिविर का आयोजन

आम लोगो में बढ़ती हड्डियों की समस्या को देखते हुए सीनियर कंसलटेंट डॉ संजय कुमार श्रीवास्तव ने लोगों को हड्डियों की बीमारी के प्रति जागरूक किया।   उससे निजात पाने हेतु कई महत्वपूर्ण बाते बताई। डॉ. संजय कुमार श्रीवास्तव ने बताया रेडियस ज्वाइंट सर्जरी हॉस्पिटल एक ऐसा नाम है।  जिससे लोगों का विश्वास जुड़ा हुआ है।  रेडियस ज्वाइंट सर्जरी हॉस्पिटल के सभी डॉक्टर्स अपने अनुभव का पूरा इस्तेमाल कर मरीजों  को हर मुमकिन इलाज मुहैय्या कराते है।  जिससे मरीजो का  रेडियस ज्वाइंट सर्जरी हॉस्पिटल के प्रति विश्वास और भी मजबूत हो गया है।   रेडियस ज्वाइंट सर्जरी हॉस्पिटल में आधुनिक तकनीक जैसे कि कूल्हे, घुटने के रिप्लेस्मेंट कंप्यूटर द्वारा घुटने का रिप्लेस्मेंट आदि की सुविधा उपलब्ध है।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *