Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

केरल विमान हादसा : PM मोदी ने जताया दुख, CM विजयन से फोन पर की बात

केरल विमान हादसा

केरल विमान हादसा : PM मोदी ने जताया दुख, CM विजयन से फोन पर की बात

नई दिल्ली। हादसे पर दुख जताते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कोझिकोड विमान हादसे को लेकर दुख हुआ। मेरे विचार उन लोगों के साथ हैं जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया। घायल यात्री जल्द से जल्द ठीक हों। केरल के मुख्यमंत्री विजयन से हालात को लेकर मेरी बात हुई। अधिकारी घटनास्थल पर मौजूद हैं और प्रभावित लोगों को सभी तरह की मदद दी जा रही है।

केरल के सीएमओ ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फोन पर केरल के मुख्यमंत्री पी विजयन से बात की। बातचीत के दौरान मुख्यमंत्री ने पीएम मोदी को बताया कि कोझिकोड और मामल्लपुरम के जिलाधिकारी और आईजी अशोक यादव घटनास्थल पर पहुंच चुके हैं और वे वहां रेस्क्यू ऑपरेशन देख रहे हैं।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी इस हादसे पर दुख जताया। उन्होंने कहा, ‘मैं दुबई से आ रहे केरल के कोझिकोड आ रहे एअर इंडिया विमान हादसे की खबर सुनकर दुखी हूं। यात्रियों के घायल और मरने की आधिकारिक सूचना का इंतजार है। मैं सभी यात्रियों को सही सलामत होने की दुआ करता हूं।’

एयर इंडिया एक्सप्रेस विमान कोझिकोड रनवे पर फिसला, पायलट सहित 15 की मौत

हादसे को लेकर गृह मंत्री अमित शाह, विदेश मंत्री एस जयशंकर और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह समेत कई अन्य नेताओं ने भी दुख जताया है। अमित शाह ने ट्वीट कर कहा कि केरल के कोझिकोड में एअर इंडिया एक्सप्रेस विमान की दुखद हादसे को जानकर दुखी हूं। एनडीआरएफ को निर्देश दिया है कि वह जल्द से जल्द घटनास्थल पर पहुंचे और बचाव कार्य में मदद करें। वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने भी हादसे पर दुख जताया।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी हादसे पर गहरा दुख जताया।

कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने भी ट्वीट कर कहा कि हादसे की खबर सुनकर स्तब्ध हैं। विमान में सवार लोगों के लिए मेरी दुआएं हैं। उम्मीद है कि मिसिंग लोग जल्द ही मिल जाएंगे। घायलों के जल्द ठीक होने की कामना करता हू्ं।

Exit mobile version