केरल में खत्म होगा नीतीश का अस्तित्व, राज्यसभा सांसद वीरेंद्र देंगे इस्तीफा

Please Share This News To Other Peoples....

कोझिकोड। केरल जदयू के अध्यक्ष एमपी वीरेंद्र कुमार ने बुधवार को राज्यसभा की सदस्यता से इस्तीफा देने ऐलान किया है। वीरेंद्र कुमार ने कहा कि वह बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली पार्टी के सांसद बने रहना नहीं चाहते हैं।

मलयाली अखबार मातृभूमि के प्रमुख एवं प्रबंध निदेशक वीरेंद्र कुमार पीटीआई (प्रेस ट्रस्ट ऑफ इंडिया) में भी निदेशक हैं।  उन्होंने कहा कि  मैंने राज्यसभा से इस्तीफा देने का फैसला किया है। मैं संघ परिवार में शामिल हो गये नीतीश कुमार के अधीनस्थ राज्यसभा सदस्य बने रहना नहीं चाहता।

वीरेंद्र कुमार मार्च 2016 में राज्यसभा के लिए निर्वाचित हुए थे। उन्होंने कहा कि  मैं नीतीश कुमार को पहले ही अपने फैसले की जानकारी दे चुका हूं। यह पूछे जाने पर कि वह इस्तीफा कब देंगे। कुमार ने कहा कि   मीडिया को बता दूंगा। उन्होंने अपनी योजनाओं को लेकर कहा कि  पहले हम प्रदेश समिति में पार्टी के भविष्य पर चर्चा करेंगे और आगे की कार्रवाई पर फैसला करेंगे।

वीरेंद्र कुमार ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री ने उनसे इस्तीफा न देने को कहा और यह भी कहा कि वह उन्हें देश के सबसे बड़े समाजवादी नेताओं में से एक मानते हैं, लेकिन मैंने नीतीश कुमार और पार्टी को अपने फैसले की जानकारी दे दी। जदयू इस समय केरल में कांग्रेस के नेतृत्व वाली विपक्षी यूडीएफ में सहयोगी हैं।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *