Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘अखिलेश यादव का बस चले तो वो मेरी हत्या करा दें’, डिप्टी सीएम का बड़ा आरोप

Keshav Maurya

Keshav Maurya made allegation on Akhilesh Yadav

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Maurya) ने समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर बड़ा आरोप लगाया है। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अखिलेश यादव का बस चले तो वो मेरी हत्या करा दें, अखिलेश यादव मुझे बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं, मीडिया में आने के लिए ऐसी बयानबाजी कर रहे हैं।

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Maurya) के इस बयान पर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि सपा सबसे प्यार करती है, उन्हें (केशव प्रसाद मौर्य) खतरा कुर्सी का है, जो कभी भी जा सकती है, सपा का गठबंधन बीजेपी को हराने जा रहा है, सपा का गठबंधन दलितों-वंचितों-किसानों-नौजवानों से है, बीजेपी सांड सफारी बनाए।

गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव इन दिनों डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य पर खूब हमलावर रहते हैं। बुधवार को अखिलेश यादव से केशव प्रसाद मौर्य के एक बयान को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने पत्रकार से कहा कि शुद्रों से बात नहीं करते हैं हम। इस पर पत्रकार ने फिर सवाल किया तो अखिलेश ने कहा कि नहीं जो ये कह रहे हैं, वो स्वीकार करें कि वो शुद्र है या नहीं।

इससे पहले डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Maurya) ने समाजवादी पार्टी को समाप्तवादी पार्टी बताया था। इसके बाद केशव प्रसाद मौर्य के बयान पर पलटवार करते हुए अखिलेश यादव ने कहा था कि मुख्यमंत्री ने अपने पास एक शूद्र को रखा है।

Exit mobile version