Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

निषाद पार्टी अध्यक्ष की ‘डिप्टी सीएम’ की मांग पर केशव मौर्य ने कही यह बात

Keshav Maurya

Keshav Maurya

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव की आहट के साथ ही सियासी जोड़-तोड़ का दौर शुरू हो गया है। इसी क्रम में बीजेपी के सहयोगी दल निषाद पार्टी ने बड़ी मांग रख दी है।

पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ संजय निषाद ने 2022 में बीजेपी से डिप्टी सीएम की मांग रखी है। इधर यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद के बयान पर कहा कि उनकी उचित फोरम पर बात हो रही है। वह हमारे सहयोगी हैं। उन्होंने राष्ट्रीय नेतृत्व से मिलकर भी अपनी बात रखी है। वह निर्णय लेंगे।

वहीं यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर डिप्टी सीएम ने कहा कि हम 300 से अधिक सीटें जीतेंगे। बीजेपी अपनी तैयारी करती है, सामने कोई भी हो उससे हमें फर्क नहीं पड़ता। केशव मौर्य ने इस दौरान संगठन, बीएल संतोष व सरकार की बैठक पर कहा कि सरकार और संगठन मिलकर चुनाव लड़ेंगे। हमारी तैयारियां पूरी हैं. लगातार मंथन चल रहा है। वहीं अखिलेश और प्रियंका गांधी पर उन्होंने कहा कि वह लोग ट्विटर की राजनीति करते हैं। उससे कुछ नहीं होने वाला। हमारी 2022 की तैयारी पूरी है।

यूपी चुनाव में मुझे उप मुख्यमंत्री का चेहरा बनाए भाजपा : संजय निषाद

वहीं सीएम योगी से आवास पर मुलाकात के विषय पर केशव प्रसाद मौर्य कहा कि ये शिष्टाचार और व्यक्तिगत मुलाकात थी। सभी को शाकाहारी खाना खिलाया। बाबा (सीएम योगी) को भगवा और संघ के नेताओं को सफेद गमछा दिया। बेटे और बहु को सभी ने आशीर्वाद दिया है। बीएल संतोष ने सभी को ज़िम्मेदारियाँ सौंपी हैं। सभी एकजुट होकर 300 का आंकड़ा पार करेंगे।

वहीं धर्मांतरण कराने वाले उमर के वीडियो पर डिप्टी सीएम ने कहा कि बयान हमारी एजेंसियां जांच कर रही हैं। चाहे विदेशी फंडिंग का मामला हो या धर्मांतरण का, किसी को हम छोड़ने वाले नहीं हैं।

बता दें मंगलवार को निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद ने भदोही में कहा था कि 160 सीटों पर हम मजबूत स्थिति में हैं। भाजपा को 2022 के लिए उप मुख्यमंत्री के लिए उनका नाम घोषित करे।

Exit mobile version