Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

टी-स्टॉल पर अचानक रुके केशव मौर्य, कार्यकर्ताओं और जनता के साथ पी चाय

प्रयागराज से लखनऊ रवानगी के दौरान डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य रविवार की शाम चार बजे नवाबगंज चौराहे पर गुप्ता टी स्टॉल अचानक रुक गए। इस दौरान वहां भाजपा के कई कार्यकर्ताओं और स्थानीय लोगों के साथ उन्होंने चाय पी। वहां दुकान संचालक से भी उनकी बात हुई।

उन्होंने संचालक से कहा कि वह भी चाय वाले हैं। इस दौरान उन्होंने बताया कि सिराथू में उनकी भी चाय की दुकान थी। केशव ने इस दौरान अपने पुराने दिन भी याद किए। लखनऊ जाने के बाद केशव ने कुछ फोटो भी ट्वीट की।

दरअसल डिप्टी सीएम रविवार को हेलीकॉप्टर की बजाय सड़क मार्ग से ही लखनऊ जा रहे थे। उन्हें सूचना मिली कि कुछ भाजपाई उनका स्वागत करना चाहते हैं। वह सभी उनका हथिगहा में इंतजार कर रहे हैं। हथिगहा पहुंचने के बाद वहां ओंकार तिवारी, प्रमोद मौर्य आदि कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। वहां से आगे बढ़ने के बाद वह नवाबगंज पहुंचे तो एक चाय की दुकान पर लोगों की चहल पहल देखकर वह रुक गए।

सपा अध्यक्ष अखिलेश के लिये बूथ और यूथ केवल उनका परिवार : सुब्रत पाठक

गाड़ी के बाहर निकलते ही वहां काफी लोग जमा हो गए। डिप्टी सीएम के साथ चल रहे काशी प्रांत उपाध्यक्ष अवधेश चंद्र गुप्ता ने बताया कि वहां डिप्टी सीएम ने चाय पीने की इच्छा जताई। देखते ही देखते वहां काफी भीड़ होे गई। वहां सभी ने डिप्टी सीएम के साथ कुल्हड़ में चाय पी। वहां तमाम लोगों ने उनके साथ सेल्फी भी ली।

बाद में डिप्टी सीएम ने वहां चाय का भुगतान किया और उसके बाद लखनऊ के लिए बढ़ गए। इस दौरान गंगापार के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया लाल पांडेय, अमरजीत, नंदलाल मौर्य, आनंद पांडेय, अंशु तिवारी आदि मौजूद रहे।

Exit mobile version