सपा-बसपा-कांग्रेस को सता रहा डर, मोदीजी दोबारा आए तो क्या होगा : केशव प्रसाद

केशव प्रसादकेशव प्रसाद

अमेठी। यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने बुधवार को विपक्ष पर तीखा हमला बोला मौर्या ने कहा कि विपक्षी पार्टियां (कांग्रेस, सपा और बसपा) पार्टियां मोदी रोको अभियान में जुटी हुई हैं। लेकिन वो अपने मकसद में कामयाब नहीं हो पाएंगी। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि विरोधी पार्टियों को इस बात का डर सता रहा है कि अगर मोदी जी फिर से सत्ता में आ गए तो उनका क्या होगा। बता दें कि ये बातें मौर्या ने अपने अमेठी दौरे कही हैं।

पढ़ें:- बसपा-सपा गठबंधन ने बदली बीजेपी की रणनीति, तीन दर्जन सांसदों को नहीं देगी टिकट 

केशव प्रसाद मौर्या का राहुल पर हमला

वहीं कांग्रेस राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि राहुल गांधी दस साल तक अपने इशारे पर सरकार चलाते रहे। अब वह देश के पीएम बनने के सपने देख रहे हैं। लेकिन वे कभी देश के पीएम नहीं बन सकते। साथ ही पीएम मोदी की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को विश्व का सबसे शक्तिशाली नेता और वे गरीबों के मसीहा हैं।

पढ़ें:- योगीराज में विधायक व सांसद खुलेआम ले रहें हैं 20 -25 फीसदी कमीशन 

डिप्टी सीएम ने सरकार की गिनाई उपलब्धियां

इस दौरान डिप्टी सीएम ने अपनी सरकार की उपलब्धियों गिनाई साथ ही उन्होंने कि 118 करोड़ की लागत से सड़कों और सेतु का लोकार्पण और शिलान्यास किया जा रहा है। पीएम और सीएम विकास को गति देने का काम कर रहे हैं। अमेठी बाइपास के लिए 20 मई अंतिम तिथि निर्धारित की गई है। उनकी सरकार जनता, किसान, नौजवान की भलाई करने के लिए आई है।

पढ़ें:- 58 सांसदों, विधायकों ने भड़काऊ भाषण से संबंधित मामलों में आरोप लगाया: एडीआर 

एक साल में दिए गए 9 लाख मकान

इस दौरान डिप्टी सीएम ने बेघर लोगों को एक साल में 9 लाख मकान देने की बात कही उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत उनकी सरकार ने एक साल के अंदर 9 लाख मकान दिया है। 15 वर्षो में सपा और बसपा के शासन के अधिकारियों का दिमाग अभी ठीक नही हुआ है। एक साल बाद भी जो अधिकारी सुधरे नहीं हैं, उन्हें कोई बचा नही सकता है। केशव ने अधिकारियों को हिदायत देते हुए कहा कि हमारा कोई भी कार्यकर्ता किसी काम को लेकर प्रसाशन के पास जाए तो उसे आदर और सम्मान के साथ बैठाइए।

Loading...
loading...

You may also like

NDR REPORT : नयी लोकसभा में 475 सांसद करोड़पति

🔊 Listen This News नयी दिल्ली। एसोसिएशन ऑफ