ख़ास खबरखेलराष्ट्रीय

लॉकडाउन में केविन पीटरसन का ‘जादू’, सिर को कर दिया धड़ से अलग

नई दिल्ली। चीन के वुहान से आई कोरोना वायरस महामारी की वजह से सभी क्रिकेट टूर्नामेंट्स स्थगित या रद्द हो चुके हैं। आईपीएल 2020 को भी अनिश्चितकाल के लिए स्थगित किया जा चुका है। ऐसे में क्रिकेट  किसी ना किसी रूप में जुड़े लोग घरों में बैठे हैं। लॉकडाउन में क्रिकेटर और कमेंटेटर भी घर में परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं।

लॉकडाउन के दौरान ये क्रिकेटर और कमेंटेटर सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव हो गए हैं और कइयों ने तो टिकटॉक पर भी एंट्री ले ली है। टिकटॉक वीडियोज के मामले में सबसे पहले नंबर पर ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर हैं, लेकिन इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन भी मजेदार वीडियोज के मामले में कुछ कम नहीं हैं।

हाल ही में केविन पीटरसन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक मजेदार टिकटॉक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में पीटरसन एक जादू दिखा रहे हैं, जो हैरान करने वाला है। केविन पीटरसन सीढ़ियों के पास खड़े होते हैं और उनका सिर अचानक से धड़ से अलग होकर सीढ़ियों की ग्रिल पर रेंगने लगता है। पीटरसन का यह वीडियो काफी मजेदार है और फैन्स इसे काफी पंसद भी कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

Anyone else lost their head during #lockdown?!?! #tiktok 😱

A post shared by Kevin Pietersen 🦏 (@kp24) on

इस वीडियो को शेयर करते हुए केविन पीटरसन ने कैप्शन में लिखा है- लॉकडाउन में क्या किसी और ने भी अपना सिर गंवाया है? लॉकडाउन के दौरान पीटरसन अपने मजेदार टिकटॉक वीडियोज के जरिये फैन्स का जमकर मनोरंजन कर रहे हैं।

लॉकडाउन के दौरान केविन पीटरसन सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव हैं और साथ ही क्रिकेट से जुड़े मुद्दों पर अपनी राय भी लगातार रखे रहे हैं। हाल ही में उन्होंने सचिन के 100 शतकों का वर्ल्ड रिकॉर्ड को तोड़ने को लेकर भी अपनी राय रखी थी। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि अगर विराट कोहली को अपने बचे हुए क्रिकेट करियर के दौरान चोट लगेगी तो उनके लिए सचिन के 100 शतक का रिकॉर्ड तोड़ पाना थोड़ा मुश्किल हो जाएगा। हालांकि यह इस बात पर निर्भर करता है कि विराट कोहली कब तक खेलना जारी रखते हैं। सचिन तेंदुलकर ने काफी लंबी उम्र तक क्रिकेट खेला था।

बता दें कि विराट कोहली के नाम इस समय वनडे क्रिकेट में 43 शतक दर्ज हैं जो इस लिस्ट में सबसे ऊपर सचिन से मात्र 6 शतक कम हैं। साथ ही टेस्ट क्रिकेट में उनके नाम 27 सेंचुरी हैं जो कि सचिन के लगभग आधी हैं। ओवरऑल देखा जाए तो विराट के नाम जहां 70 शतक दर्ज हैं वहीं सचिन तेंदुलकर ने इंटरनेशनल क्रिकेट में 100 शतक जड़े हैं।

loading...
Loading...