Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

KGF Chapter 2 का बॉक्स ऑफिस पर धमाल, वर्ल्डवाइड कमाई सुनकर रह जाएंगे हैरान

मुंबई। साउथ सुपरस्टार यश (Yash) की फिल्म KGF Chapter 2 की बॉक्स ऑफिस पर नॉनस्टॉप कमाई जारी है। फिल्म जबसे रिलीज हुई है कमाई के नए रिकॉर्ड बना रही है। यश की फिल्म के सामने बॉलीवुड के A लिस्टर्स एक्टर की मूवीज बौनी नजर आती है। KGF Chapter 2 के हिंदी वर्जन का 5 दिन में कलेक्शन 219.56 करोड़ हो गया है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म की कमाई के आंकड़े शेयर किए हैं। उन्होंने बताया कि KGF 2 को रोकना नामुमकिन है। फिल्म ने वर्किंग डेज पर शानदार होल्ड किया हुआ है। पहले एक्सटेंडेड वीक में फिल्म 270 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है। अगर फिल्म की यही रफ्तार बरकरार रही तो यश की फिल्म केजीएफ 2 आमिर खान की मूवी दंगल के लाइफटाइम बिजनेस को पछाड़ देगी।

Jr NTR ने ली हनुमान दीक्षा, 21 दिन रहेंगे नंगे पैर

यश की KGF 2 ने गुरुवार को 53.95 करोड़, शुक्रवार को 46.79 करोड़, शनिवार को 42.90 करोड़, रविवार 50.35 करोड़, सोमवार को 25.57 करोड़ कमाई कर भारत में 219.56 करोड़ का आंकड़ा पार किया। यश की KGF Chapter 2  की धाक ग्लोबल मार्केट में भी देखने को मिल रही है। फिल्म की रिकॉर्डतोड़ कमाई ने सभी को हैरान कर दिया है।  KGF 2 ने 4 दिन में वर्ल्डवाइड 546 करोड़ का जादुई आंकड़ा पार किया है।

केजीएफ चैप्टर 1 को भी जबरदस्त सफलता मिली थी। अब फिल्म का सेकंड पार्ट भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रहा है। केजीएफ 2 ने कमाई के मामले में पहले पार्ट को पटखनी दे दी है। रॉकी भाई का दमखम और स्वैग लोगों को काफी पसंद आ रहा है। KGF 2 में यश के साथ रवीना टंडन और संजय दत्त अहम रोल में नजर आए। अल्लू अर्जुन, प्रभास के बाद यश पैन इंडिया स्टार बन गए हैं।

Exit mobile version