Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

KGF Chapter 2 की सुनामी में बहा बॉक्स ऑफिस, दो दिन में धुआंधार कमाई

KGF Chapter 2

KGF Chapter 2

मुंबई। साउथ सुपरस्टार यश की फिल्म KGF 2 (KGF Chapter 2) का बॉक्स ऑफिस पर डंका बज रहा है। रिलीज होने के साथ ही इस फिल्म ने बड़ी-बड़ी बॉलीवुड और साउथ मूवीज को पछाड़ दिया है। यश की फिल्म KGF 2 ने फर्स्ट डे 54 करोड़ के साथ बंपर ओपनिंग की, अब दूसरे दिन भी KGF 2 ने कमाल कर दिया है।

KGF 2 की धुआंधार कमाई

आपको जानकर काफी खुशी होगी कि यश की KGF 2 ने महज दो दिन में 100 करोड़ के क्लब में एंट्री पा ली है। यहां हम फिल्म के हिंदी कलेक्शन की बात कर रहे हैं। क्यों आप भी इस बात को मानेंगे ना कि KGF 2 बॉक्स ऑफिस पर सुनामी बन गई है। यश की फिल्म ने दूसरे दिन यानी शुक्रवार को 46।79 करोड़ कमाए। इसी के साथ फिल्म की कमाई का कुल आंकड़ा 100।74 करोड़ हो गया है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने दूसरे दिन की कमाई के आंकड़े शेयर किए हैं।

KGF Chapter 2 का बजा डंका, पहले दिन ही तोड़े कई रिकॉर्ड

रिकॉर्ड ब्रेकर फिल्म साबित हो रही केजीएफ 2

उनके मुताबिक, KGF-2 बाहुबली 2 और दंगल जैसी फिल्मों से बेहतर ट्रेंड कर रही है। उम्मीद है कि फिल्म अपने 4 दिन के लंबे वीकेंड तक 185 करोड़ का शानदार कलेक्शन कर लेगी। पहले दिन यानी गुरुवार को मूवी ने 53।95 करोड़ कमाए थे। ऐसा कर KGF-2 हाईएस्ट फर्स्ट डे ओपनर मूवी बन गई है। KGF-2 ने वॉर और ठग्स ऑफ हिंदोस्तान जैसी  फिल्मों के रिकॉर्ड को ध्वस्त किया है। देश ही नहीं विदेशों में भी यश की फिल्म गदर मचा रही है। KGF-2 ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। मात्र 2 दिन में किसी फिल्म की ऐसी कमाई कम ही देखने को मिलती है।

KGF Chapter 2 ने रिलीज से पहले तोड़ा रिकॉर्ड, RRR को छोड़ा पीछे

केजीएफ 2 में यश के अलावा संजय दत्त और रवीना टंडन लीड रोल में हैं। फिल्म की कमाई के ये आंकड़े देखने के बाद आप समझ ही गए होंगे कि यश की फिल्म ने सिनेमाघरों में भौकाल मचा रखा है। केजीएफ 2 की ये नॉनस्टॉप कमाई का सिलसिला यही थमता नहीं दिख रहा। अभी तो बस आपने फिल्म की कमाई का ट्रेलर देखा है, पूरी पिक्चर अभी बाकी है।

Exit mobile version