खलीज टाइम्स ने किया खुलासा, मौत से 15 मिनट पहले बोनी से श्रीदेवी ने की थी बात

खलीज टाइम्स
Please Share This News To Other Peoples....

नई दिल्ली। अपनी 54 साल की आयु में से 50 साल अभिनय को समर्पित करने वाली श्रीदेवी की अचानक मौत पर दुबई के न्यूज़ चैनल खलीज टाइम्स ने बड़ा खुलासा किया है। न्यूज़ चैनल का कहना है कि शनिवार को अंतिम सांस लेने से 15 मिनट पहले श्रीदेवी अपने पति बोनी कपूर के साथ बात की थी। जिसके बाद बाथरूम के नहाने वाले टब में श्रीदेवी की बॉडी बेसुद की हालत में मिली। इस बीच सबसे बड़ा सवाल यह उठता है कि बोनी और श्रीदेवी में ऐसी क्या बात हुई जिससे श्रीदेवी को दिल का दौरा पड़ गया। अपने सेहत का बेहतरीन खयाल रखने वाली श्रीदेवी को अचानक दिल का दौरा पड़ना एक आश्चर्य की बात है।

ये भी पढ़ें:बॉलीवुड में शोक का माहौल, मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी का 54 साल की उम्र में निधन

खलीज टाइम्स ने किया खुलासा बोनी से श्रीदेवी ने की थी बात

20 फरवरी को बोनी कपूर के भांजे की शादी समारोह में शामिल होने के लिए श्रीदेवी और छोटी बेटी खुशी कपूर बोनी के साथ दुबई गयी थीं। शादी समारोह के बाद कुछ रिश्तेदारों के साथ बोनी कपूर वापस मुंबई आ गये थे। जिसके बाद करीब 2 दिन तक श्रीदेवी दुबई में ही अमीरात टॉवर्स होटल में थी। जहाँ 24 फरवरी शनिवार की राट को श्रीदेवी की मौत हो गयी। खलीज टाइम्स की खबरों के अनुसार हार्टअटैक होने से पहले श्रीदेवी होटल में अपने पति बोनी कपूर के साथ डिनर के लिए तैयार हो रही थीं।

बोनी ने दिया था सरप्राइज

शादी समारोह से वापस मुंबई आ जाने के बाद शनिवार को बोनी अपनी पत्नी के लिए बड़ा सरप्राइज लेकर फिर से दुबई पहुंचे। बोनी शनिवार शाम करीब 5।30 बजे दुबई के उसी होटल में पहुंचे, जहां श्रीदेवी पहले से मौजूद थीं। उसके बाद दोनों डिनर के लिए जाने वाले थे। तैयार होने के लिए श्रीदेवी बाथरूम में गयी। करीब 15 मिनट तक जब श्रीदेवी बाहर नहीं आयीं तो बोनी ने दरवाजा खटखटाया। फिर भी दरवाजा नहीं खुला तो बोनी ने किसी तरह दरवाजा खोला और श्रीदेवी को बेसुद हालत में बाथटब में पाया। उसके बाद बोनी ने होटल में अपने एक दोस्त को बुलाया। रात करीब 9 बजे बोनी और उनके दोस्त ने पुलिस को जानकारी दी। पुलिस के पहुंचने तक श्रीदेवी दुनिया को अलविदा कह चुकी थीं।

दो दिन पहले श्रीदेवी अपनी खास डॉक्टर मित्र सरीता दवे के बुक लॉन्चिंग कार्यक्रम शिरकत करने गयी थी। जहां उन्होंने अपने फिटनेस के बारे में बताया था। श्रीदेवी ने कहा था कि उनके फिटनेस के लिए वो डॉक्टर सरीता दवे का शुक्रियादा करना चाहती हैं।

Related posts:

7.51 लाख यूनिवर्सिटी शिक्षकों को मिलेगा 7वें वेतन आयोग का लाभ
ज्यादा की जगह अच्छी परियोजनाओं को तरजीह दे रहे हैं जॉर्ज क्लूनी
हार्दिक का कथित तौर पर Sex Video वायरल करने वाला निकला केन्द्रीय मंत्री का करीबी
टाइगर श्राफ का हर किरदार का लुत्फ उठानें का नया अंदाज
मोदी जी कब तक अलापेंगे राग : कांग्रेस
सुब्रमण्यम स्वामी का बयान- गद्दार को मिला भारत रत्न, आरएसएस के लोगों की अनदेखी क्यों
आप का आरोप- हमारे साथ हुई बदसलूकी, पुलिस आरोपियों पर नहीं कर रही कार्रवाई
चारा घोटाला: चौथे मामले में लालू दोषी करार, जगन्नाथ मिश्रा हुए बरी
सपा नेता की हत्या पर भड़के अखिलेश यादव, बीजेपी-जदयू सरकार पर साधा निशाना
पेट्रोल के बढ़ते दाम पर राहुल ने पूछा, खामोश क्यों है अच्छे दिन वाली सरकार
रेलवे दुर्घटना रोकने के लिए अब लाएगा स्मार्टकोच
ये क्या बोल गई आलिया भट्ट , वरुण धवन के लिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *