पश्चिम बंगाल: रथयात्रा रोके जाने से खफा शाह आज करेंगे बंगाल का दौरा

- in Main Slider, राजनीति, राष्ट्रीय

कोलकता।  पश्चिम बंगाल में रथ यात्रा पर रोक संबंधी राज्य सरकार के फैसले से भड़के भाजपा अध्यक्ष अमितशाह आज पश्चिम बंगाल राज्य में तीन अलग अलग रथों को रवाना करेंगे जो राज्य के सभी 42 लोकसभा क्षेत्रों को कवर करेंगे।

ये भी पढ़ें :कांग्रेस के जगदीश शर्मा के घर प्रवर्तन निदेशालय का छापा, पूछताछ जारी 

आपको बतादें शुक्रवार को पार्टीमुख्यालय में प्रेस काफ्रेंस में शाह ने कहा कि राज्य सरकार की तुष्टिकरण कीनीतियों, सत्ता-नौकरशाही की मिलीभगत के कारणराज्य न सिर्फ विकास के मापदंडों पर बुरी तरह पिछड़ गया है। बल्कि राजनीतिक हत्या, हिंसा, कानून व्यवस्था, मानवतस्करी, आतंकवाद जैसे अहम मानकों पर हाशिये परचला गया है।

ये भी पढ़ें :-बुलंदशहर हिंसा: इंस्पेक्टर सुबोध को गोली मारने वाला फौजी जीतू गिरफ्तार /

उन्होंने कहा कि ममता भाजपा को रोकने की लाख कोशिशें कर लें, मगर लोकसभा चुनाव में भाजपा को सबसेअधिक सीट मिलना और विधानसभा चुनाव में उनकी सरकार की विदाई की पटकथा लिखी जा चुकीहै।शाह ने कहा कि वह ममता को बिना मांगी सलाह दे रहे हैं। वह भाजपा को रोकने केलिए जितना अलोकतांत्रिक रवैया अपनाएंगे, भाजपाउतना ही मतबूत होगी। शाह ने कहा कि राज्य सरकार भाजपा को रोक सके तो रोक लगे साथ ही उन्होंने राज्य की ममता सरकार पर नौकरशाही के माध्यम से लोकतंत्र का गला घोंटने का आरोप लगाया और कहा कि राज्य की सीएम भाजपा के उभार के कारण सत्ता छिन जाने के भय में जी रही हैं। 

loading...
Loading...

You may also like

विधानसभा नतीजे: तेलंगाना में कांग्रेस ने EVM से छेड़छाड़ की जताई आशंका

हैदराबाद। तेलंगाना में सत्तारूढ़तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) राज्य